BREAKING NEWS
  • करवाचौथ पर सेल्फी पोस्ट कीजिए, यहां फ्री में टॉयलेट बनवाएगा प्रशासन- Read More »
  • Karva Chauth 2019: सुहागिन महिलाएं आज मना रही है प्यार का त्यौहार, यहां जानें करवचौथ का महत्व- Read More »
  • सौरव गांगुली पर अमित शाह का बड़ा बयान, बोले कोई डील नहीं हुई- Read More »

सुनील ग्रोवर के साथ 'राजू' और 'नानी' ने भी छोड़ा शो? डॉ गुलाटी के फीस बढ़ाने की अफवाह का खंडन

News State Bureau  |   Updated On : March 22, 2017 06:07:45 PM
सुनील ग्रोवर के साथ चंदन और अली असगर के भी शो छोड़ने की खबर (फाइल फोटो)

सुनील ग्रोवर के साथ चंदन और अली असगर के भी शो छोड़ने की खबर (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि सुनील ग्रोवर ने शो में काम करने से मना कर दिया है। उनके साथ 'राजू' और 'नानी' का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर और अली असगर ने भी शो को बायकॉट कर दिया है। वहीं यह भी अफवाह उड़ रही थी कि सुनील ने सोनी पर वापस आने के लिए अपनी फीस बढ़ाने की मांग की है। लेकिन उनके दोस्त ने एक वेबसाइट को बताया कि अगर सुनील को डबल फीस भी दी जाए तो भी वह शो में वापसी नहीं करेगा। उसने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है।

डीएनए की खबर के मुताबिक कपिल को अपने शो के आने वाले एपिसोड की शूटिंग सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के बिना करनी पड़ी। शो से जुड़े सूत्रों के अनुसार 'सुनील ने शो पर वापस नहीं लौटने का निर्णय लिया है। वह चैनल के कॉन्ट्रेक्ट से बंधे हुए हैं, ना कि कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस से। सुनील ने सोनी से यह साफ कर दिया है कि कपिल के बर्ताव के बाद वह शो पर वापस नहीं लौट सकते हैं।

ये भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर ने कहा 'आप 'भगवान' नहीं हैं, तो कपिल का जवाब 'मुझे अक्ल आ गई'

वहीं शो में नानी का किरदार से सबको एंटरटेन करने वाले अली असगर और चंदू चायवाले की भूमिका निभाने वाले चंदन प्रभाकर भी सुनील के साथ खड़े हैं। शो के एक सूत्र के अनुसार, 'सुनील वापस नहीं लौट रहे हैं। अली और चंदन ने भी शो का बायकॉट किया हैं। इस वजह से कपिल के साथ केवल कीकू शारदा रह गए वहीं, कपिल के करीबी नवजोत सिंह सिद्धू भी शूटिंग पर पहुंचे थे। लेकिन ऐसा कब तक चल सकता है?'

कब शुरू हुआ था विवाद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा ने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ फ्लाइट में मारपीट की। कपिल शर्मा ने नशे में सुनील के साथ मारपीट की और कथित तौर पर कहा कि तू है कौन? तेरा शो फ्लॉप हो गया था। तू मेरा नौकर है। तुने जो ऑस्ट्रेलिया में शो किया था, वो भी फ्लॉप हो गया था। वहीं कपिल ने चंदन से न केवल बदतमीजी की बल्कि थप्पड़ मारने की धमकी भी दे दी।

ये भी पढ़ें: कपिल ने मांगी 'डॉ गुलाटी' से माफी कहा, आपको पता है मैं आपसे बेहद प्यार करता हूं

कपिल ने दी थी सफाई

हालांकि, बाद में कपिल ने इस लड़ाई पर सफाई दी। उन्होंने कहा था कि 'यह एक हेल्दी फाईट थी'। इस मामले पर कपिल ने कहा था, 'मुझे याद नहीं है। दरअसल हमारी हर फ्लाइट में लड़ाई होती है, हर जगह लड़ाई होती है। यह एक स्वस्थ बहस होती है। हम काम के लिए लड़ते हैं, अच्छे काम के लिए लड़ते हैं।'

सुनील ने दिया करारा जवाब

इसके बाद कपिल शर्मा ने खुद ट्वीट करके सुनील ग्रोवर से माफी मांगी। कपिल ने लिखा, 'पाजी आप हर्ट हुए हैं तो मुझे माफ कीजिएगा। आप जानते हैं मैं आपसे कितना प्यार करता हूं। इस घटना से मैं भी दुखी हूं।' लेकिन सुनील ग्रोवर ने उन्हें करारा जवाब दिया। सुनील ने ट्वीट के जरिए कपिल पर हमला बोलते हुए लिखा कि इंसानों को इंसानों जैसी इज्जत देना सीख लें क्योंकि वह भगवान नहीं है।

ये भी पढ़ें: IPL टिकटों की बिक्री शुरू, जानें कहां से खरीदें अपनी फेवरेट टीम के टिकट

First Published: Mar 22, 2017 05:47:00 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो