BREAKING NEWS
  • नीतीश सरकार अब बिहार के इन जिलों में घर-घर पहुंचाएगी पवित्र गंगा जल- Read More »
  • सीबीआई के बाद अब ईडी ने भी पी चिदंबरम को किया गिरफ्तार- Read More »
  • मायावती ने यूपी सरकार से पूछा- गलत आर्थिक नीतियों की सजा 25 हजार होमगार्ड्स को क्यों- Read More »

Video: जब कपिल शर्मा ने सलमान से पूछा 'कैटरीना के हैं कितने भाई-बहन, मिला ये मजेदार जवाब

News State Bureau  |   Updated On : June 14, 2019 02:15:10 PM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कॉमे‍डी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो से हमेशा चुटकुलों और एक्टिंग से सबको हंसाते रहते हैं. सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ भारत का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के फेमस शो The Kapil Sharma Show में गेस्ट बनकर पहुंचे थे. जहां कपिल ने सलमान और कैटरीना के साथ जमकर मस्ती की थी. ये शो तो पिछले हफ्ते ही प्रसारित हो गया था. लेकिन अब इस शो का अनसेंसर्ड वीडियो यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस वीडियो ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

यह भी पढ़ें- The Kapil sharma Show: कपिल शर्मा के शो में 'Bharat' के प्रमोशन पर नहीं आए सुनील ग्रोवर, जानें वजह

इस वीडियो में कपिल ने सलमान से पूछा की कैटरीना के कितने भाई-बहन हैं इस पर सलमान खान ने चुटकी लेते हुए कहा कि पूरा गांव है इनका... इस बात पर सभी ठहाके मार के हसने लगे. इसके बाद सलमान ने बताया किइनका एक भाई है माइकल और बहुत सारी बहनें हैं. बाद में जब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सलमान से पूछा कि कितने भाई-बहन हैं नंबर बताइये, इस पर सलमान खान ने जवाब देते हुए उनकी सभी भाई-बहनों के नाम गिना दिए.

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा की जिंदगी में आने वाली है ये बड़ी खुशी

बता दें कि इस शो में सलमान ने अपने बचपन की कई कहानियां दर्शकों और कपिल के साथ शेयर की थीं. सलमान के अपने पिता सलीम खान को लेकर एक ऐसा खुलासा किया, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए थे. सलमान खान ने बताया कि वो बचपन में बहुत शैतान थे. इसलिए उनकी इतनी मार पड़ती थी. सलमान ने बताया कि वह जब चौथी क्लास में थे, तब स्कूल में उन्हें सजा मिली थी, क्योंकि उनके पिता ने स्कूल फी नहीं जमा की थी.

View this post on Instagram

This weekend #InspectorShamsher vs original #sher 😂 @sonytvofficial

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on May 29, 2019 at 6:08am PDT

सलमान ने आगे बताया कि जब सलीम खान स्कूल के पास से गुजर रहे थे, तब उन्होंने सलमान को बाहर खड़ा देखा. सलीम खान प्रिंसिपल के पास गए और पूछा कि क्या सलमान ने फिर कोई बदमाशी की है. तब प्रिंसिपल ने बताया कि फी नहीं जमा किए जाने के कारण सलमान को क्लास से बाहर किया गया है.

यह भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show के लिए आई ये बुरी खबर, सुनील ग्रोवर ने कहा...

तब सलीम खान ने प्रिंसिपल को बताया कि पैसों की कमी के कारण उन्होंने फी जमा नहीं की है और इसके लिए सलमान को नहीं उन्हें साज मिलनी चाहिए. उसके बाद सलीम खान सजा में तब तक खड़े रहे जब तक स्कूल की छुट्टी नहीं हुई. सलमान के साथ शो में पहुंची कैटरीना से भी कपिल ने खूब मजाक किया था. वह उनसे कहते हैं कि मेरे पास आपके लिए एक बैड न्यूज है. इस पर कैटरीना पूछती हैं कि क्या तो कपिल शर्मा कहते हैं 'मेरी शादी हो गई है.'

First Published: Jun 14, 2019 02:14:33 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो