logo-image

Kapil Sharma Show: गुत्थी बनकर लौटे सुनील ग्रोवर, रिलीज हुआ नये कपिल शर्मा शो का ट्रेलर

Kapil Sharma Sunil Grover: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर झगड़े के बाद 6 साल बाद साथ काम कर रहे हैं.

Updated on: 23 Mar 2024, 05:17 PM

नई दिल्ली:

Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही अपना नयो शो लेकर आ रहे हैं. इस शो का नाम द ग्रेट इंडियन कपिल शो है. इस शो का फर्स्ट ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमें मजेदार जोक्स और मस्ती की झलक देखने को मिली है. खास बात ये है कि कपिल का ये शो टीवी पर नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर आने वाला है. साथ ही एक नये धमाके के साथ. इस नये धमाके में हम सबके फेवरेट कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी हैं. जी हां, सुनील ग्रोवर ने कपिल के शो में गुत्थी बनकर वापसी कर ली है. 

मजेदार है ट्रेलर
शनिवार को शो का पहला ट्रेलर जारी किया गया है. ऐसा लगता होता है कि शो का प्रारूप काफी हद तक पहले जैसा ही है, जिसमें एक चिट-चैट सेगमेंट में सेलिब्रिटी मेहमानों को दिखाया गया है. द ग्रेट इंडियन कपिल शो में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लंबे समय के बाद साथ आ रहे हैं. दोनों ने अपनी 6 साल पुरानी दुश्मनी को भुला दिया है. साल 2017 में दोनों के बीच भयानक झगड़ा हो गया था जिसके बाद सुनील ने शो छोड़ दिया था. इस ट्रेलर का एक बड़ा आकर्षण यह है कि कपिल और सुनील अपनी लड़ाई का मजाक उड़ा रहे हैं. तब से, दोनों ने कभी स्क्रीन स्पेस साझा नहीं किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ट्रेलर में कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह भी दिखाई देते हैं, और वही भूमिकाएं निभाते हुए दिखाई देते हैं जो उन्होंने इस शो के टेलीविजन सीरीज में निभाई थीं. 

गुत्थी के अवतार में लौटे सुनील ग्रोवर
शो के पहले ट्रेलर में सुनील ग्रोवर अपने हिट गुत्थी अवतार में नजर आ रहे हैं. खुद कपिल शर्मा भी उन्हें देखकर हैरान रह जाते हैं. दर्शक तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनका स्वागत करते हैं. अपने आइकॉनिक लुक दो चोटियां और कुर्ता में गुत्थी बने सुनील को देख फैंस खुश हो जाएंगे. शो में कीकू शारदा भी हैं. साथ ही जज की कुर्सी पर अर्चान पूरन सिंह नजर आएंगी. 

ये बॉलीवुड स्टार्स करेंगे शिरकत
कपिल शर्मा के इस शो में गेस्ट के रूप में रणबीर कपूर, नीतू कपूर, आमिर खान, दिलजीत दोसांझ, रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर जैसे स्टार्स शामिल होने वाले हैं.