logo-image

Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा का नया प्रोमो आया सामने, कृष्णा अभिषेक बोले-गुस्से में कुछ नहीं रखा

एक्टर-कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में वापस आ गए हैं.

Updated on: 27 Apr 2023, 08:32 PM

मुंबई :

एक्टर-कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में वापस आ गए हैं. वह इस वीकेंड शो में अपने बहुचर्चित सपना के किरदार में नजर आएंगे. आज एपिसोड का एक नया प्रोमो सामने आया है, जहां कृष्णा शो से दूर रहने के अपने फैसले पर मजाक उड़ाते हुए नज़र आ रहे हैं. नए प्रोमो की शुरुआत कृष्णा ने 'मैंने प्यार किया' के गाने "दिल दीवाना" से की. एक्ट्रेस भाग्यश्री, जो शो में एक अतिथि हैं, और फिल्म में अग्रणी महिला थीं, कृष्णा के साथ उनके डांस में शामिल हुईं.  प्रोमो में आगे देखा गया, कि कृष्णा अपने प्रदर्शन के बाद, अर्चना पूरन सिंह पर कटाक्ष करते हैं. 

वह कहते हैं, “अर्चना जी का क्या है, वो तो बस शनिवार- रविवार आ कर बैठ जाती है यहां. हम लोगों का तो कॉन्ट्रेक्ट रहता है ना.'' जिस पल दास दादा ने उन्हें फोन किया और बताया कि हम शूटिंग कर रहे हैं, वह बस सेट पर पहुंच जाती हैं. कृष्णा तब अर्चना पूरन सिंह से विनम्रता से बात करती हैं जो कपिल शर्मा को भ्रमित करती है. वह उससे पूछता है कि वह उससे इस तरह क्यों बात कर रहा है और कृष्णा जवाब देता है, “गुस्से में कुछ नहीं रखा, कप्पू और जो रखा होता है वो भी बिक जाता है.

ये भी पढ़ें-Katrina Kaif: बिना मेकअप के कैटरीना ने पोस्ट की फोटोज, मिनी माथुर ने किया चौंकाने वाला कमेंट

 हाल में शो छोड़ने को लेकर बताया था कारण

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कई किरदार निभाए. सपना के रूप में सेलिब्रिटी मेहमानों के साथ उनकी बातचीत ने अक्सर दर्शकों को अलग कर दिया. करीब चार साल तक शो का हिस्सा रहने के बाद, अभिनेता ने पिछले साल शो के नए सीजन में वापसी नहीं करने का फैसला किया. उन्होंने तब शो से अपनी अनुपस्थिति के लिए अनुबंध के मुद्दों का भी हवाला दिया था. लेकिन अब सारे मसले सुलझ गए हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

कृष्णा ने हाल ही में कॉमेडी शो में अपनी वापसी को लेकर बात की थी. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, "यह हृदय परिवर्तन नहीं बल्कि कॉन्ट्रेक्ट का परिवर्तन है (हंसते हुए!). कॉन्ट्रेक्ट में पैसे सहित कई चिंताएं थीं, लेकिन सभी मुद्दों का समाधान कर लिया गया है. शो और चैनल परिवार की तरह हैं, और मुझे वापस आकर खुशी हो रही है.