logo-image

सलमान खान ने करवाई कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में दोस्ती, देखिए ये फोटो

एक लंबे झगड़े के बाद ये पहली तस्वीर है जब दोनों कॉमेडियन एक साथ दिखे हैं. जो कि सिर्फ सलमान की वजह से संभव है. इस फोटो को कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है

Updated on: 22 Dec 2019, 04:16 PM

नई दिल्ली:

काफी लंबे वक्त से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) साथ नहीं हैं. आपसी मनमुटाव के कारण दोनों की दोस्ती अब पहले जैसे नहीं रही. दोनों एक-दूसरे के सोशल मीडिया पर तो कमेंट करते हैं लेकिन आमने-सामने आने से बचते हैं. तो वहीं दोनों के फैंस को उम्मीद है कि कपिल और सुनील अपने गिले-शिकवे भुलाकर एक बार फिर दर्शकों को लाफ्टर के डोज देते दिखेंगे. फिलहाल अब सलमान खान (Salman Khan) ने एक बार फिर दोनों को एकसाथ कर दिया है.

दरअसल, 20 दिसंबर को सोहेल खान के बर्थडे पार्टी में भाईजान ने कपिल और सुनील को अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में बुलाया. दोनों इस पार्टी में शामिल हुए और सलमान के साथ फोटो भी खिंचवाई.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान को लेकर वरुण धवन ने कहा- हम जब भी साथ होते हैं, पागल हो जाते हैं

एक लंबे झगड़े के बाद ये पहली तस्वीर है जब दोनों कॉमेडियन एक साथ दिखे हैं. जो कि सिर्फ सलमान की वजह से संभव है. इस फोटो को कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. साथ ही कैप्शन में लिखा, 'भाईयों की रात... हैप्पी बर्थडे सोहेल खान भाई.'

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार्स के लिए गेम चेंजर रही ये फिल्में, रातों-रात बदल दी किस्मत

इतना ही नहीं कपिल ने सलमान और सुनील को टैग किया है. बता दें कि सोहेल खान के बर्थडे में कई सेलेब्स भी आए जिनमें जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, जॉर्जिया एंड्रिया और यूलिया वंतूर समेत कई सितारे शामिल हुए.

बता दें कि पिछले दिनों ही कपिल शर्मा एक बेटी के पिता बने हैं.इस मौके पर सुनील ने उन्हें बधाई भी दी थी.सुनील ने लिखा था, 'बधाई हो . प्यार और आशीर्वाद.' फिलहाल दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है कि अब जल्द ही दोनों गिले शिकवे भुलाकर साथ होंगे.