logo-image

कपिल शर्मा ने टाइगर श्रॉफ के साथ शूट नहीं किया कैंसिल, ट्विटर पर बताया सच

कपिल के नए शो के शुरू होने की खबरों के बाद ही तरह-तरह के कयासों का दौर भी शुरू हो गया है।

Updated on: 25 Mar 2018, 02:47 PM

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है। कपिल के नए शो के शुरू होने की खबरों के बाद ही तरह-तरह के कयासों का दौर भी शुरू हो गया।

हाल ही में खबरें आई थी कि बाघी 2 के प्रमोशन के लिए आये टाइगर श्रॉफ को सेट से बिना शूट किये वापिस लौट गए थे। इन खबरों पर विराम लगते हुए कपिल शर्मा ने ट्वीट किया है।

ट्विटर पर लताड़ लगाते हुए उन्होंने लिखा, 'टाइगर को दूसरे एपिसोड के लिए कभी शूट ही नहीं करना था, तो शूट कैंसिल का सवाल ही पैदा नहीं होता। कुछ तो सत्यता रखा करो। ट्विटर क्या अब सफाई देने के लिए ही रह गया है?

बता दें कि कुछ दिन पहले अफवाह आई थी कि कपिल शर्मा 'बागी 2' के एक्टर्स टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के साथ शूट करने वाले थे, लेकिन उन्होंने शूटिंग कैंसल कर दी है। दोनों कपिल के शो में अपनी अपकमिंग मूवी को प्रमोट करने के लिए आने वाले थे।

कपिल 25 मार्च से एक फैमिली गेम शो लेकर आ रहे हैं। इसके लिए वह अजय देवगन के साथ शूटिंग कर चुके हैं, जोकि पहला एपिसोड होगा।

इस गेम शो में कपिल स्टैंडअप कॉमेडी करेंगे और दो परिवारों के बीच गेम भी खेला जाएगा। पहले खबर आ रही थी कि 'गुत्थी' और 'डॉ. गुलाटी' बनकर मशहूर हुए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी इस शो का हिस्सा बनेंगे, लेकिन बाद में उन्होंने इस खबर से साफ इनकार कर दिया।