logo-image

Dipika Kakar- Shoaib-Ibrahim: बेटे को लेकर घर लौटीं दीपिका कक्कड़, सबसे बोलीं -शांत रहो

दीपिका कक्कड़ और उनके बेटे को आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. दीपिका ने 21 जून को सुबह बेटे को जन्म दिया था. लेकिन प्रीमैच्योर होने की वजह से उन्हें NICU में रखा गया था

Updated on: 10 Jul 2023, 03:27 PM

नई दिल्ली:

दीपिका कक्कड़ और उनके बेटे को आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. दीपिका ने 21 जून को सुबह बेटे को जन्म दिया था. लेकिन प्रीमैच्योर होने की वजह से उन्हें NICU में रखा गया था. लेकिन आज उनके बच्चे को छुट्टी मिल गई है. शोएब इब्राहिम (Dipika Kakar- Shoaib Ibrahim) उन्हें अस्पताल लेने गए हैं और इस दौरान उन्होंने अपने बच्चों को गोद में ले लिया. दीपिका ने इस दौरान अपनी चिंता व्यक्त की और सभी से अनुरोध किया कि वे चिल्लाएं नहीं और अपनी आवाज धीमी रखें क्योंकि वे अस्पताल के बाहर थे. नई मां दीपिका को लखनऊ में चिकनकारी सूट में देखा गया था.

कपल ने अपने व्लॉग के जरिए फैंस को सूचित  किया कि उनका बेटा एनआईसीयू से बाहर है. उन्होंने रेहान का जन्मदिन भी मनाया और परिवार के सदस्यों को बच्चे की एक झलक देखने को  मिली. वीडियो में रेहान कहते हैं कि छोटा उन दोनों पर चला गया है, लेकिन शोएब ने जोर देते हुए कहा, “नहीं, वह पूरी तरह से दीपिका जैसा दिखता है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दीपिका ने बच्चे को बुलाया छोटू

अपने पूरे व्लॉग में, दीपिका और शोएब ने अपने बच्चे को 'छोटू' कहकर संबोधित किया और बाद में बताया, 'हम उसे छोटू कहकर बुला रहे हैं लेकिन हमने पहले ही उसके लिए एक नाम तय कर लिया है. हम जल्द ही आप सभी को बताएंगे. दीपिका की प्रीमैच्योर डिलीवरी हुई थी, जिसके चलते बच्चे को एनआईसीयू में रखा गया था. दीपिका ने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी और डिलीवरी जर्नी का जिक्र किया था. उन्होंने बताया कि, उन्होंने पूरे समय पॉजिटिव  बनाए रखा और कहा, “मैं अपनी प्रेग्नेंसी का आनंद लेना चाहती थी. मैं हंस रहा थी और सभी से बात कर रही था. दीपिका ने यह भी बताया कि उनकी आंतरिक भावना कहती थी कि उन्हें लड़का होगा. वहीं दीपिका कक्कड़ और शोएब के प्यार की झलक इंस्टाग्राम परल उनके व्लॉग्स पर अक्सर देखी जाती है.