logo-image

Dipika Kakar Baby: दीपिका कक्कड़ ने मनाया आजादी का दिन, बेटे के नन्हे हाथों से फहराया तिरंगा

Dipika Kakar Baby: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपने बेटे का मिलकर ख्याल रख रहे हैं. उन्होंने जन्म के कुछ दिनों बाद ही बच्चे को देशभक्ति का भी पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया है.

Updated on: 16 Aug 2023, 08:38 AM

नई दिल्ली:

मंगलवार को पूरे देश में धूमधाम से आजादी का राष्ट्रीय पर्व (Independence Day 2023) मनाया गया था. इस मौके पर टीवी और बॉलीवुड के सेलेब्स भी आजादी के रंग में डूबे नजर आए थे. टीवी की फेमस एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने भी स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेट किया था. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी फोटोज भी शेयर की हैं. इसमें खास बात ये है कि न्यू मॉमी दीपिका कक्कड़ ने बेटे के साथ तिरंगा फहराया था. सोशल मीडिया पर मां-बेटे की क्यूट फोटो ने फैंस का दिल जीत लिया. 

दीपिका कक्कड़ हाल में मां बनी हैं. उन्होंने बेटे रूहान को जन्म दिया है. मां बनने के बाद से एक्ट्रेस काफी बिजी हैं. वो अपना ज्यादा से ज्यादा समय बेटे के साथ बिता रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना नहीं भूलती हैं. इसलिए आजादी के पर्व पर दीपिका कक्कड़ ने फैंस ने लिए एक क्यूट फोटो शेयर की थी. एक्ट्रेस ने अपने बेटे रूहान के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया था. रूहान अपने नन्हें हाथों से तिरंगा फहराते नजर आ रहा था. इससे साफ पता चलता है कि दीपिका अपने बच्चे की परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं. उन्होंने जन्म के कुछ दिनों बाद ही बच्चे को देशभक्ति का भी पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

दीपिका के अलावा एक्टर और उनके पति शोएब इब्राहिम ने भी आजादी का दिन धूमधाम से मनाया था. शोएब ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था वीडियो में शोएब इब्राहिम हाथ में तिरंगा लहराते नजर आए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपने बेटे का मिलकर ख्याल रख रहे हैं. शोएब इब्राहिम ने अपने शो अजूनी से छुट्टी लेकर दीपिका और बच्चे का ख्याल रख रहे हैं. दोनों यूट्यूब पर अपने फैमिली व्लॉग शेयर करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका और शोएब की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है.