logo-image

Bigg Boss 13 का हिस्सा बनेंगे टीवी के ये मशहूर कलाकार

टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) की शुरुआत 29 सितंबर से होने वाली है.

Updated on: 23 Sep 2019, 06:27 PM

नई दिल्ली:

विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें (Bigg Boss 13) सीजन का लॉन्च अब करीब ही है और कुछ मशहूर हस्तियों के नामों की पहले ही पुष्टि हो चुकी है जो इस बार शो में नजर आएंगे. कुछ दिनों पहले दो आधिकारिक प्रोमो रिलीज हुए जिसमें टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' की अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) और 'बालिका वधू ' के अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अपनी उपस्थिति दर्ज कराते नजर आ रहे हैं.

एक प्रोमो में पूर्व प्रतिभागी काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) देवोलीना भट्टाचार्य का परिचय कराते दिखाई दे रहे हैं हालांकि अभिनेत्री का चेहरा नहीं दिखाया गया.

यह भी पढ़ें- Laal Kaptaan Poster: 'लाल कप्‍तान' के नए पोस्टर में सैफ अली खान का दिखा समुद्री लुटेरा लुक, इस दिन होगी रिलीज

रिपोर्टस के मुताबिक, कोएना मित्रा, विवियन डिसेना और शिविन नारंग भी शो का हिस्सा होंगे. टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) की शुरुआत 29 सितंबर से होने वाली है. इस बार भी बिग बॉस को होस्ट सलमान खान (Salman Khan) करने वाले हैं. बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 का ताज दीपिका कक्कड़ के सिर पर सजा था. दीपिका ने श्रीसंत और दीपक ठाकुर को पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस की प्राइज मनी 30 लाख अपने नाम किया था.

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर छाई हैं पाकिस्तान की ये 2 डांसर, VIDEO देखकर आएगी सपना चौधरी की याद

यह भी पढ़ें- The Girl on the Train की शूटिंग खत्म होने पर परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया Emotional Post

बता दें कि इस बार बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के ओपनिंग सेरेमनी में राखी सावंत छप्पन छुरी गाने पर डांस करेंगी. वैसे बिग बॉस में राखी (Rakhi Sawant) कंटेस्टेंट के तौर पर नजर भी आ चुकी हैं. जिसमें उन्होंने जमकर धमाल मचाया था. इसकी वजह से उनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ.

(इनपुट- आईएएनएस से)