लॉकडाउन पर आया शक्ति मोहन का रिएक्शन, बोलीं- प्रधानमंत्री पर गर्व है...

IANS/News State Bureau  |   Updated On : March 25, 2020 06:20:28 PM
shakti mohan

शक्ति मोहन (Photo Credit : फोटो- @mohanshakti Instagram )

नई दिल्ली:  

कोरोना वायरस (Corona Virus) से जंग में जीत हासिल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 24 मार्च की रात बारह बजे से पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन (Lockdown) का आदेश दिया है. कोविड-19 के चलते इस वक्त पूरी दुनिया में तनाव का माहौल है. लोगों को इस वक्त आश्वासन और उम्मीद की तलाश है और उनके पसंदीदा सितारें इस वक्त यही काम कर रहे हैं. सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपने प्रशंसकों का हौसला अफजाई कर रहे हैं. मशहूर डांसर शक्ति मोहन (Shakti Mohan) भी इस नेक काम में पीछे नहीं रहीं. लोगों को भरोसा दिलाने के चलते उन्होंने भी अपना कदम आगे बढ़ाया है.

यह भी पढ़ें: RRR Motion Poster: आलिया भट्ट ने शेयर किया RRR का मोशन पोस्टर, आग और पानी ने मचाया तहलका

View this post on Instagram

My afternoons are like 🏠 Stretch - Watch News 📰 What are yours like? #quarantineandchill #stayhome #corona days 👀

A post shared by Shakti Mohan (@mohanshakti) on Mar 23, 2020 at 4:09am PDT

शक्ति मोहन (Shakti Mohan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने हाथों के बल लेटी हुई हैं और मुस्कुरा रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हमें साथ में मिलकर यह लड़ाई लड़नी चाहिए और इसे फैलने से रोकने के लिए सबकुछ करना चाहिए. हैशटैग21डेजलॉकडाउन. चलिए सभी मरीजों और चिकित्सकों का साहस बढ़ाते हैं, जो इस वक्त दिन-रात एक कर लड़ रहे हैं. इस वक्त हमें सकारात्मक बने रहने और सभी की भलाई की कामना करने की जरूरत है.'

यह भी पढ़ें: सनी लियोन से लेकर समीरा रेड्डी तक, देखें Lockdown में बॉलीवुड सितारे कैसे रख रहे हैं बच्चों का ध्यान

शक्ति ने आगे यह भी कहा, 'मुझे हमारे प्रधानमंत्री पर गर्व है.' मुसीबत की इस घड़ी में लोगों को शक्ति की ये बातें बेहद पसंद आईं और इसका पता पोस्ट पर आए लाइक व कमेंट्स को देखकर ही लगाया जा सकता है. इसे अब तक 91,288 लाइक मिल चुके हैं.

First Published: Mar 25, 2020 06:20:28 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो