logo-image

KBC के सेट पर अमिताभ हुए Emotional, प्रॉपर्टी बंटवारे के लिए किया ये बड़ा खुलासा

बीते शुक्रवार यानी 23 अगस्त को केबीसी 11 का कर्मवीर स्पेशल एपिसोड रिलीज किया गया.

Updated on: 25 Aug 2019, 04:00 PM

highlights

  • अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के शो में एक बड़ा खुलासा.
  • अपनी प्रॉपर्टी बटवारे को ऐसे बाटेंगे बिग बी. 
  • बिग बी केबीसी 11 को कर रहे हैं होस्ट.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कौन बनेगा करोड़पति के शो में एक बड़ा खुलासा किया है. दरअसल उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी के बंटवारे के बारे में एक बड़ी बात कही है. वैसे तो इन दिनों बिग बी रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' (Kaun Banega Crorepati 11) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस शो की सबसे खास बात है कि शो के सवाल-जवाबों से ज्यादा कंटेस्टेंट के केबीसी तक पहुंचने की कहानी दिलचस्प होती है.

इस शो पर आने वाले हर कंटेस्टेंट और उसके संघर्ष की कहानी अमिताभ कुछ इस तरह बयान करते हैं कि जैसे वो अपनी ही कहानी बता रहे हों. बीते दिनों शो पर एक खास कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर अमिताभ बच्चन थोड़े इमोशनल हो गए और उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी को लेकर बड़ा खुलासा कर डाला. उन्होंने अपने शो पर बात करते हुए बताया कि वो अपनी संपत्ति का बंटवारा किस तरह करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: आज मैं जो हूं, अपनी असफलताओं के बदौलत हूं जानिए ऋतिक रोशन ने क्यों दिया ऐसा बयान

दरअसल, बीते शुक्रवार यानी 23 अगस्त को केबीसी 11 का कर्मवीर स्पेशल एपिसोड रिलीज किया गया. इस एपिसोड में समाज सेविका (Social Worker) सिंधुताई सपकाल खास मेहमान बनकर पहुंची थी. उन्होंने हॉटसीट पर बैठकर सवालों के जवाब भी दिए और अपने संघर्षों की कहानी बताई.

सिंधुताई एक अनाथ आश्रम चलाती हैं जिसमें अबतक 1200 बच्चों को शरण मिल चुकी है. वहीं इस दौरान अमिताभ ने सिंधुताई से पूछा कि 'आपके आश्रम में लड़कियां ज्यादा हैं कि लड़के, इसका जवाब देते हुए ताई ने बताया कि लड़कियां ज्यादा हैं. इसका जवाब देते हुए सिंधुताई ने कहा कि वो पहले बेटी लेती हूं, उसकी सुरक्षा ज्यादा जरुरी है.

यह भी पढ़ें: राखी सावंत का नया पोस्ट हुआ वायरल, फैंस पूछ रहे.. अब ये क्या नया ड्रामा है

Amitabh Bacchan सिंधुताई की कहानी सुनकर Emotional हो गए और उन्होंने कहा 'मैंने पहले भी कहा है और आज भी कह रहा हूं कि जब भी मैं मर जाऊंगा तो जो कुछ भी मेरा है, जो कुछ भी थोड़ा बहुत मेरे पास है वो मेरी संतान हैं, एक बेटा और एक बेटी आधा- आधा देंगें दोनों को. दोनों को बराबर मिलेगा, चाहे कुछ भी हो'. बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये पहले दावा किया जा चुका है कि अमिताभ बच्चन के पास करीब 475 करोड़ रुपए की संपत्ति है.