logo-image

Aishwarya Sharma Pregnancy: प्रेग्नेंसी की खबरों पर भड़की बिग बॉस 17 फेम ऐश्वर्या शर्मा, दिया ऐसा मुंहतोड़ जवाब

Aishwarya Sharma-Neil Bhatt: ऐश्वर्या शर्मा लंबे समय से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर परेशान हैं. वो हाल में एक शूटिंग के दौरान बेहोश हो गई थीं.

Updated on: 20 Mar 2024, 07:44 PM

नई दिल्ली:

Aishwarya Sharma On Pregnancy Rumours: टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा एक बार चर्चा में हैं. ऐश्वर्या ने हाल में बिग बॉस 17 में भाग लिया था. इस शो से उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. पति नील भट्ट के साथ ऐश्वर्या बिग बॉस हाउस में गई थी. ऐश्वर्या और नील टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल हैं. फिलहाल ऐश्वर्या अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों से परेशान हैं. हाल में वो एक डांस परफॉर्मेंस के दौरान सेट पर बेहोश हो गई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें तेज हो गई. ऐश्वर्या के बेहोश हो जाने के बाद ये अटकलें उठीं जिससे बाद कई तरह के झूठे दावे किए गए. इन  अफवाहों के जवाब में, ऐश्वर्या शर्मा ने सीधे इस मुद्दे पर बात की है. उन्होंने स्पष्ट किया कि वह प्रेग्नेंट नहीं है. एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सफाई दी है कि वो मां बनने वाली नहीं हैं.

ऐश्वर्या ने इंस्टा स्टोरी पर दिया जवाब
ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा, “यह तीसरी बार है जब मैं इसे ज़ोर से कह रही हूं क्योंकि मैं लगातार इस बारे में मैसेज रिसीव करने से थक गई हूं. उन्होंने लिखा, कोई भी धारणा बनाना बंद करें, मैं एक इंसान हूं और कभी-कभी मेरा ब्लड प्रेशर भी गिर जाता है. उन्होंने आगे कहा, “आपकी जानकारी के लिए, मेरा बीपी ड्रॉप 60-80 था, इसलिए मैं सेट पर बेहोश हो गई. मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं, ये सब अभी बंद करो. धन्यवाद,''

कैसे बेहोश हुई थीं ऐश्वर्या 
16 मार्च को कलर्स टीवी के होली कार्यक्रम की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या शर्मा कथित तौर पर बेहोश हो गई थीं. उन्हें तत्काल इलाज के लिए वैनिटी वैन लाया गया था. इस खबर के मीडिया में आने के बाद एक बार फिर से ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी की अटकलें लगने लगी थीं. हालांकि, उन्होंने फिर इसे खारिज कर दिया है. 

2023 में भी ऐश्वर्या शर्मा को ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ा था. तब ऐसी खबरें आईं कि वह और उनके पति नील भट्ट अपने पहले बच्चे के बारे में विचार कर रहे थे. बहरहाल, ऐश्वर्या शर्मा ने उस वक्त भी सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की अफवाहों को खारिज कर दिया था. 

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट दोनों टीवी के फेमस शो गुम है किसी के प्यार में साथ काम कर चुके हैं. फिर दोनों ने नवंबर 2021 में शादी कर ली थी.