logo-image

Aishwarya Sharma: डांस परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर बेहोश हुई एक्ट्रेस, टेंशन में आ गए फैंस

टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को हेल्थ अपडेट दिया है. साथ ही उन्होंने फैंस की दुआओं के लिए शुक्रिया भी कहा.

Updated on: 18 Mar 2024, 07:13 PM

नई दिल्ली:

Aishwarya Sharma Faint: बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट और फेमस टीवी एख्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा के साथ एक हादसा होने की खबर है. दरअसल, पति नील भट्ट के साथ ऐश्वर्या शर्मा डांस रियलिटी शो डांस दीवाने में नजर आई थीं. दोनों ने अपनी डांय परफॉर्मेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था. जबकि रियलिटी शो अब खत्म हो चुका है. यह जोड़ी जल्द ही एक ही चैनल पर एक विशेष होली कार्यक्रम में डांस परफॉर्मेंस देते दिखाई देगी, लेकिन हालिया अपडेट में, ऐश्वर्या अपने इस डांस परफॉर्मेंस की शूटिंग के दौरान मंच पर गिर गई थीं. एक्ट्रेस परफॉर्मेंस की शूटिंग के दौरान अचानक बेहोश हो गई थीं. फिर उन्हें सेट पर तत्काल मेडिकल हेल्प के लिए ले जाया गया था. बाद में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपना हेल्थ अपडेट साझा किया है.

डांस परफॉर्मेंस की शूटिंग कर रही थीं ऐश्वर्या
ऐश्वर्या शर्मा होली स्पेशल प्रोग्राम के लिए अपने डांस परफॉर्मेंस की शूटिंग कर रही थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान हाई ब्लड प्रेशर के चलते बेहोश हो गई थीं. वह 16 मार्च को टीवी शो सुहागन के सेट पर उत्सव विशेष कार्यक्रम की शूटिंग कर रही थीं. बेहोश होने के बाद उन्हें उनकी वैनिटी वैन में ले जाया गया और डॉक्टरों से तत्काल इलाज किया. हालाँकि, कुछ घंटों तक आराम करने के बाद, ऐश्वर्या सेट पर लौट आईं और बाकी हिस्से की शूटिंग पूरी की थी.

फैंस का जताया आभार
बाद में, ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस का आभार जताया. उन्होंने अपना स्वास्थ्य अपडेट भी साझा किया. इंस्टा स्टोरी पर ऐश्वर्या ने लिखा, “सभी को नमस्कार, सबसे पहले मेरी परफॉर्मेंस के दौरान जो कुछ हुआ उसके लिए मुझे मिले समर्थन और चिंता के लिए धन्यवाद. आपको बताना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं. आपका सपोर्ट और प्यार मुझे आगे बढ़ाता है. आशा है आपको हमारी डांस परफॉर्मेंस पसंद आएगी. इसे मिस मत करना."

ऐश्वर्या और नील को सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में साथ नजर आए थे. दोनों मैरिड कपल को इस शो से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. बिग बॉस और डांस दीवाने के अलावा ऐश्वर्या और नील को लोकप्रिय टीवी शो 'गुम हैं किसी के प्यार में' के लिए भी जाना जाता है.