logo-image

Rocky Aur Rani: भारती ने फ्री में कर डाली करण जौहर की फिल्म, नहीं लिया एक पैसा

भारती और हर्ष ने बताया कि वो फिल्म के प्रीमियर के लिए नहीं जा सके और उन्होंने अभी तक रॉकी और रानी की प्रेम कहानी नहीं देखी है.

Updated on: 24 Sep 2023, 11:50 AM

नई दिल्ली:

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) पूरी तरह से एक व्लॉगर बन गई हैं. हालांकि, कॉमेडियन कई टीवी शोज में होस्ट के तौर पर नजर आती हैं. भारती सिंह ने हाल में अपने टॉक शो के लिए फैसल शेख से बातचीत की थी. इस शो में भारती ने दिल खोलकर बातचीत की. चैट शो में जब फैसल ने भारती से उनकी हालिया रिलीज फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर सवाल पूछा. करण जौहर की इस फिल्म में भारती सिंह ने एक कैमियो रोल किया था. वो अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ नजर आई थीं. फिल्म को लेकर भारती से पूछा गया कि फिल्म के लिए उन्होंने कितनी फीस ली थी? इस पर भारती बताती हैं कि उन्होंने करण जौहर की ये फिल्म मुफ्त में की है. भारती ने हंसते हुए कहा, "यह सच है कि हमने कोई फीस नहीं ली. उन्होंने हमारी फीस और एंडोर्समेंट को लेकर बात की लेकिन हमनें नहीं लिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07)

भारती बताती हैं जब उन्हें करण जौहर ने जब उन्हें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में कैमियो रोल ऑफर किया तो वो डरे हुए थे. कॉमेडियन बताती हैं, कि, जब हम शूटिंग के लिए वैनिटी वैन में दाखिल हुए. हम जितनी रकम वसूलने वाले थे, उससे दोगुनी कीमत की चीजें वहां हमारे लिए गिफ्ट के तौर रखी हुई थीं. मैं करण सर के उस प्यार को देखकर बहुत भावुक हो गई. करण सर और मैंने एक साथ बहुत सारे शो करते हैं इसलिए मेरे लिए करण सर मेरे भाई की तरह हैं.

उन्होंने मुझसे कहा था, "भारती बिंदास बोलना" जब मैं शूटिंग के लिए गई तो वहां एलवी और ब्रांडेड सामान के डिब्बे थे. मुझे लगा कि यह किसी का पार्सल है और फिर एक शख्स ने बताया, 'नहीं मैडम, करण सर ने आपके लिए रखा है.' हर्ष भी दौड़ता हुआ आया और बोला, 'मेरी वैन में भी गिफ्ट हैं.' यह सब उनका प्यार है.'' भारती ने आगे मजाक में कहा, ''अगर हमें महंगे बैग के बदले फिल्में मिलती हैं तो मैं सच में फीस छोड़ उन ब्रांडेड बैग की डिमांड करूंगी.''

भारती और हर्ष ने बताया कि वो फिल्म के प्रीमियर के लिए नहीं जा सके और उन्होंने अभी तक रॉकी और रानी की प्रेम कहानी नहीं देखी है. वो दोनों ही खुद को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं.