logo-image

Video: कपिल शर्मा के शो में बच्चा यादव ने दी जॉन अब्राहम को सतर्क रहने की सलाह

पागलपंती इस 22 नवंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म के स्टारकास्ट जमकर फिल्म को प्रमोट भी कर रहे हैं. इस सिलसिले में जॉन अब्राहम, अरशद और अनिल कपूर, कपिल शर्मा के फेमस शो में पहुंचे.

Updated on: 14 Nov 2019, 04:51 PM

नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: जॉन अब्राहम, अनिल कपूर और पुलकित सम्राट जैसे स्टार्स की जोड़ी से सजी फिल्म पागलपंती इस 22 नवंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म के स्टारकास्ट जमकर फिल्म को प्रमोट भी कर रहे हैं.

इस सिलसिले में जॉन अब्राहम, अरशद और अनिल कपूर, कपिल शर्मा के फेमस शो में पहुंचे. अब कपिल के इस शो से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें बच्चा यादव जॉन को सतर्क रहने की सलाह देते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में बच्चा यादव, जॉन को कहते हैं कि हम आपको पते कि बात बताना चाहते हैं. आप थोड़ा सतर्क रहना होगा. बच्चा की बात सुनकर जॉन सीरीयस हो जाते हैं. बच्चा कहते हैं कि जितना आपने फिल्मों में पुलिस का रोल किया है ना, उसे देखकर सोनी चैनल वाले क्राइम पेट्रोल के लिए आपको ले जाना चाहते हैं.

अभी कुछ वक्त पहले ही पागलपंती का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी जैसे स्टार्स की दमदार कॉमेडी को लोगों ने भी काफी पसंद किया. फिल्म में जॉन कॉमेडी के साथ एक्शन का भी तड़का लगाते हुए दिखाया देंगे.