logo-image

चंकी पांडे ने खुद को बताया अक्षय का गुरू, खिलाड़ी कुमार ने लिए मजे

वायरल हो रहे वीडियो में चंकी पांडे, अक्षय कुमार से कहते हैं कि मैं आपका गुरू हूं ना

Updated on: 18 Oct 2019, 10:54 AM

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा अपने फेमस शो द कपिल शर्मा से लोगों को लोट-पोट करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं. टीआरपी के रेस में भी अव्वल इस शो में एक के बाद एक करके सेलेब्स का आना भी जारी है.

टीवी के इस फेमस शो में हाउसफुल 4 की टीम अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), चंकी पांडे (Chunkey Pandey), बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े आए. जहां सभी ने दर्शकों के साथ मस्ती की. फिलहाल इस बार के एपिसोड का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें अक्षय कुमार, चंकी पांडे की खिंचाई करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: तीन दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट हैं अमिताभ बच्चन, किसी को भी नहीं पड़ी भनक

वायरल हो रहे वीडियो में चंकी पांडे, अक्षय कुमार से कहते हैं कि मैं आपका गुरू हूं ना. इसपर अक्षय, चंकी पांडे को जवाब देते हुए कहते हैं कि "मैंने एक्टिंग इनसे सीखी, शुरुआत के दस साल जो थे मेरे करियर के वो सबसे खराब फिल्में मैंने उसी दौरान की हैं. जब मैंने इनकी एक्टिंग भूली है उसके बाद मेरा करियर शुरू हुआ."

अक्षय की इस बात को सुनकर चंकी पांडे अपने फेमस डायलॉग को बोलते हैं- He is Joking ये मजाक कर रहा है.

बता दें कि हाउसफुल में अक्षय के किरदार का नाम बाला है. तो वहीं फिल्म की पूरी कहानी पिछले जन्म पर बेस्ड है. 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) इस साल 26 अक्टूबर को दीवाली के मौके पर रिलीज होगी.

अक्षय कुमार की ये फिल्म राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म मेड इन चाइना (Made in China) और तापसी पन्नु (Taapsee Pannu) की सांड की आंख (Saand Ki Aankh) से टकराएगी.