logo-image

फिल्म एनिमल देख रणबीर कपूर के फैन हुए वरुण धवन, एक्टर की तारीफ में कही ये बात

वरुण धवन, कुणाल खेमू और अर्जुन कपूर ने हाल ही में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म एनिमल देखी और फिल्म के लिए अपनी सराहना व्यक्त की.

Updated on: 02 Dec 2023, 09:25 PM

नई दिल्ली:

संदीप रेड्डी वांगा की डायरेक्शन में बनी रणबीर कपूर की फिल्म ने 1 दिसंबर को रिलीज हुई है. फिल्म ने न केवल फैंस से प्रशंसा हासिल की, बल्कि दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर कमाल का कलेक्शन भी हासिल किया. वरुण धवन, कुणाल खेमू और अर्जुन कपूर सहित बॉलीवुड हस्तियों ने हाल ही में फिल्म देखी और अब हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है. वरुण धवन हाल ही में कलंक के अपने सह-कलाकार कुणाल खेमू के साथ लाइव चैट में शामिल हुए. बातचीत के दौरान कुणाल ने साझा किया कि उन्होंने एनिमल देखा था और पाया कि यह उनके विचारों में बना हुआ है. 

जब वरुण धवन ने की रणबीर कपूर की तारीफ

वरुण ने एक्साइमेंट दिखाते हुए कहा, मैं कसम खाता हूं यार. यह फिल्म तुम पर एक छाप छोड़ता है. इसके बाद उन्होंने रणबीर कपूर और पूरी कास्ट के बेहतरीन काम की सराहना करते हुए सभी को फिल्म देखने के लिए प्रोत्साहित किया. अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एनिमल की पूरी टीम की तारीफ की. उन्होंने कहा, एनिमल एक एक्सपीरियंस है. रणबीर, आप लाइफ में एक बार मिलने वाली विशेष प्रतिभा हैं. जिसने आग, दर्द, पागलपन और आक्रामकता के साथ एक चरित्र को लाइव कर दिया है जैसा स्क्रीन पर पहले कभी नहीं देखा गया.

रश्मिका मंदाना की एक्टिंग की रास आई

वहीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आपने जो साहस और ईमानदारी लाई है उससे मुझे अपने किरदार और रणबीर के साथ अपने इक्यूवेशन का एहसास हुआ. आपसे और भी बहुत कुछ चाहता था, और मुझे लगता है. यहीं है एक अभिनेता को मिलने वाली सबसे बड़ी तारीफ. उन्होंने डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की भी सराहना करते हुए उन्हें असली नेता, कप्तान दीपरेड्डी वांगा कहा.उन्होंने आगे कहा क्या राइटिंग है.

यह भी पढ़ें- डेटिंग की अफवाहों के बीच 'कपूर' टैग फ्लॉट करती दिखीं अनन्या पांडे, देखें Video

पूरी टीम को वरुण धवन ने दी बधाई

इंक्रेडिबल, पाप-बेटे की लव स्टोरी फिर से परिभाषित कर बताई गई है. इतना सिनेमाई आधुनिक तरीका. आपको और आपकी पूरी टीम को बधाई. कबीर सिंह की सफलता के बाद संदीप रेड्डी वांगा का दूसरा बॉलीवुड प्रोजेक्ट एनिमल आया है. रणबीर और बॉबी देओल अभिनीत, यह फिल्म उनके जटिल करेक्टर पर प्रकाश डालती है. रश्मिका मंदाना ने तमाशा अभिनेता की ऑन-स्क्रीन पत्नी की भूमिका निभाई है, जबकि अनिल कपूर ने उनके ऑन-स्क्रीन पिता की भूमिका निभाई है.