logo-image

रिलीज हुआ The Angry Birds Movie 2 का गुदगुदाता हुआ हिंदी ट्रेलर, देखकर छूट पड़ेगी हंसी

23 अगस्त को रिलीज हो रही इस फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है जिसमें कीकू शारदा ने लियोनार्ड और अर्चना पूरण सिंह ने जेटा को आवाज दी है.

Updated on: 29 Jul 2019, 12:53 PM

नई दिल्ली:

कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आगामी फिल्म 'द एंग्री बर्ड मूवी 2' (The Angry Birds Movie 2) का हिंदी ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के इस मजेदार ट्रेलर में कपिल ने कैरेक्टर 'रेड' को अपनी आवाज दी है. 23 अगस्त को रिलीज हो रही इस फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है जिसमें कीकू शारदा ने लियोनार्ड और अर्चना पूरण सिंह ने जेटा को आवाज दी है. फिल्म के इस हिंदी ट्रेलर में कई मजेदार डायलॉग्स भी हैं. जिसे सुनकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

'द एंग्री बर्ड' फिल्म एक लोकप्रिय खेल के इसी नाम पर आधारित है, जिसमें रेड और उसके दोस्तों की कहानी को बड़े ही रोमांचक तरीके से सिल्वर स्क्रीन पर दिखाया गया है. 2016 में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म काफी हिट हुई थी.

अपने इस किरदार को लेकर कपिल ने कहा, 'पश्चिम में कलाकार पहले अपने पात्रों को आवाज देते हैं, फिर उसके आधार पर ग्राफिक्स शूट किया जाता है. वहीं यहां पर हमें ग्राफिक्स के अनुसार बोलना पड़ता है.'

यह भी पढ़ें: 'जबरिया जोड़ी' का रिलीज डेट टली, अब इस दिन रिलीज होगी सिद्धार्थ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म

रेड के किरदार से कहीं न कहीं कपिल भी वास्ता रखते हैं. इस पर अभिनेता ने कहा, 'वह एक हीरो है, लेकिन वह भी कभी न कभी कठिन परिस्थितियों में फंस जाता है. अगर आपको मेरा इतिहास पता चलेगा तो आप भी ये मान जाएंगे कि मैं ही रेड हूं.' वहीं अभिनेता ने कहा कि रेड उनकी ही तरह बहुत मजाकिया है. भारत में फिल्म 23 अगस्त को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी.