logo-image

Gigi Hadid Arrested: गांजा के साथ गिरफ्तार हुईं सुपर मॉडल जीजी हदीद, लगा इतने करोड़ का जुर्माना

जीजी हदीद एक सुपरमॉडल हैं. अपनी यूनिक वॉक और फैशन स्टाइल के लिए जीजी इंटरनेशनल लेवल पर सबसे सक्सेसफुल मॉडल्स में शामिल हैं.

Updated on: 19 Jul 2023, 04:52 PM

नई दिल्ली:

Gigi Hadid Arrested: अमेरिकी सुपर मॉडल जीजी हदीद को गिरफ्तार कर लिया गया है. ये वहीं जीजी हदीद हैं जो इस साल नीता अंबानी के कल्चर सेंटर इवेंट में भारत आई थीं. जीजी ने गोल्डन साड़ी पहन सबका दिल जीत लिया था. हालांकि, ताजा रिपोर्ट्स में जानकारी सामने आई है कि मॉडल को  गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया है. इस खबर ने पूरी दुनिया में सनसनी मचा दी है. जीजी के फैंस भी इस खबर से चिंता में आ गए हैं. 

मीडिया रिपोर्ट में ये जानकारी सामने आई है 28 वर्षीय अमेरिकी सुपरमॉडल जीजी हदीद को गांजा रखने के मामले में गिरफ्तार किया था. वह दोस्त के साथ केमैन आयलैंड्स पहुंची थीं. हालांकि बाद में मॉडल को जमानत पर रिहा कर दिया गया. जीजी 10 जुलाई को केमैन आयलैंड्स के ओवन रॉबर्ट्स इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुई थीं. वह दोस्त के साथ प्राइवेट प्लेन से यहां पहुंची थीं. जीजी के सामान से गांजा पाया गया था. मॉडल और उनके दोस्तों पर गांजे का इस्तेमाल करने और बेचने के आरोप लगे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid)

गिरफ्तारी के बाद जीजी हदीद को दोस्तों के साथ प्रिजनर डिटेंशन सेंटर लाया गया था. दो दिन बाद 12 जुलाई को कोर्ट में पेशी के बाद उनपर 1000 अमेरिकी डॉलर का जुर्माना लगाया था. हाालंकि, कोर्ट ने जीजी पर कोई भी आरोप तय नहीं किए. जीजी हदीद के पास जो गांजा था उसे न्यूयॉर्क से मेडिकल लाइसेंस के तहत खरीदा गया था. 2017 के बाद से इसका ग्रैंड केमैन में इस्तेमाल भी कानूनी तौर पर प्रतिबंधित है. ऐसे में जीजी इस मामले में फंस गई थीं. 

कौन हैं जीजी हदीद

जीजी हदीद एक सुपरमॉडल हैं. अपनी यूनिक वॉक और फैशन स्टाइल के लिए जीजी इंटरनेशनल लेवल पर सबसे सक्सेसफुल मॉडल्स में शामिल हैं. जीजी हदीद सिंगर जैन मलिक को डेट कर चुकी हैं. इसी साल अप्रैल में नीता अंबानी कल्चरल सेंटर लॉन्च हुआ था जिसमें कई इंटरनेशनल स्टार्स आए थे. इनमें जीजी हदीद भी शामिल थीं जिनकी खूबसूरती देख लोग दंग रह गए थे. जीजी ने पारंपरिक इंडियन साड़ी में समारोह में हिस्सा लिया था.