logo-image

Rihanna Photos: परफॉर्मेंस के बाद रिहाना ने की वापसी, एयरपोर्ट पर पैप्स के साथ दिए पोज

Rihanna Poses With Paparazzi: इंटरनेशनल सिंगर रिहाना अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में शानदार परफॉर्मेंस के बाद वापसी के लिए निकल गईं. एयरपोर्ट पर उन्होंने पैपराजी के साथ पोज भी दिए.

Updated on: 02 Mar 2024, 09:55 AM

New Delhi:

Rihanna Poses With Paparazzi: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani-Radhika Merchant) की शादी का फेस्टिवल शुरू हो गया है, और यह आप में से किसी ने भी कल्पना नहीं की होगी उससे भी अधिक ग्रैंड होने वाला है. कुछ दिनों से हम बॉलीवुड स्टार्स को इस ग्रैंड आयोजन का हिस्सा बनने के लिए जामनगर जाते हुए देख रहे हैं. बीटाउन सेलेब्स ही नहीं बल्कि खेल जगत की हस्तियां और भी कई लोग इसका हिस्सा बने हैं. लेकिन मेन अट्रैक्शन इंटरनेशनल सनसनी रिहाना होंगी जिन्होंने कल रात अपने परफॉर्मेंस से स्टेज पर आग लगा दी. खैर, अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, सिंगर को वापस जाते हुए एयरपोर्ट पर देखा गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जामनगर हवाई अड्डे से सीधे आ रहे एक वीडियो में, हम रिहाना को सरप्राइज लग रहे हुए देख सकते हैं क्योंकि वह वापस जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सिंगर को थाई-हाई स्लिट और हुड के साथ बेबी पिंक कलर का गाउन पहने हुए देखा जा सकता है. उनके गले में हल्के नीले रंग का दुपट्टा भी है और उन्होंने ब्लैक और सिलवर कलर के जूते भी पहने हु्ए हैं. अगर आप ध्यान से देखें, तो उनके हाथ में एक बड़ा थैंक यू कार्ड है, जिसके साथ वह पोज दे रही है और उनके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान है. 

यह भी पढ़ें - Rihanna Peformance: अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पर रिहाना ने जमाया रंग, दी ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रिहाना एयरपोर्ट की सुरक्षा और पैपराज़ी के साथ पोज़ देती हुई दिखाई दीं
जैसे ही वह अपनी कार से बाहर निकलीं, सिंगर ने पैपराज़ी के साथ थोड़ी बातचीत की. जैसे ही फोटोग्राफर्स ने कहा 'भारत में आपका स्वागत है' उन्होंने बड़ी मुस्कुराहट के साथ जवाब दिया 'थैंक यू'. उन्होंने यह भी कहा, 'मैं वापस आऊंगी.' मैं इसे यहां देखना चाहती हूं. मैंने 8 सालों में कोई वास्तविक शो नहीं किया है इसलिए मैं वापस आऊंगी'. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रिहाना ने भी मुस्कुराते हुए एयरपोर्ट सिक्योरिटी के साथ पोज़ दिया और पक्का किया कि सभी लोग फ्रेम में आ जाएं. पैपराज़ी की रीक्वेस्ट पर, उन्होंने उनसे तस्वीर के लिए दो-दो के बैच में आने के लिए भी कहा. वह सच में बहुत एक प्यारी हैं.