logo-image

Nick Jonas Fall: स्टेज पर परफॉर्म करते हुए धड़ाम से गिरे निक जोनास, वीडियो देख फैंस घबराए

Nick Jonas Fall: स्टेज पर गिरने के बाद निक का एटिट्यूड देखकर फैंस दंग रह जाते हैं. ट्विटर पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Updated on: 16 Aug 2023, 12:49 PM

नई दिल्ली:

Nick Jonas Falls On Stage: हॉलीवुड स्टार और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इन दिनों न्यूयॉर्क में जोनास ब्रदर्स का ग्रैंड कॉन्सर्ट ( Jonas Brothers Concert) चल रहा है. निक जो और केविन जोनास तीनों सिंगर भाई अमेरिका टूर पर हैं. जोनास ब्रदर्स अपने फैंस को लाइव परफॉर्मेंस से एंटरटेन कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस कॉन्सर्ट के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस कॉन्सर्ट में निक जोनास की पत्नी और बॉलीवुड दीवा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी शामिल हुई थीं. फिलहाल, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर निक जोनास का एक वीडियो वायरल है जिसमें वो स्टेज पर परफॉर्मेंस से दौरान गिर पड़े थे. फैंस इस वीडियो को देख अपने चेहेते सिंगर के लिए चिंता जाहिर कर रहे हैं.  

वायरल हुए वीडियो में निक को एक गाने के दौरान मंच पर लड़खड़ाते हुए देखा गया. निक अपने फैंस के सामने परफॉर्म कर रहे थे. हाथ में माइक लिए निक गाना गा रहे थे. तभी वो पीछे की ओर बढ़ते हुए अचानक गिर पड़ते हैं. उनका पैर बैकडोर में जा गिरता है जहां का दरवाजा खुला होता है. हालांकि, इस हादसे में उन्हें कोई चोट नहीं आई थी. गिरने के तुरंत बाद निक खुद को संभाल लेते हैं और काफी ग्रेसफुली उठकर परफॉर्मेंस जारी रखते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

इस दौरान निक ने व्हाइट शर्ट और येलो पैंट पहनी हुई है. वो फैंस के सामने उलटे चलते हुए अचानक पैर फिसलने की वजह से गिर गए थे. लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि निक बिना घबराए तुरंत खड़ा हो जाते और गाना शुरू कर देते हैं. निक का एटिट्यूड देखकर फैंस दंग रह जाते हैं. ट्विटर पर निक का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

इसके अलावा निक का एक और वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है, इसमें सिंगर निक धमाकेदार ड्रम बजाते नजर आ रहे हैं. निक ने माइक छोड़कर जैसे ही ड्रम का हाथ थामा उन्होंने अपने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया. निक का ये टैलेंट देखकर फैंस खुशी से उछल पड़े थे.