logo-image

Nick Jonas: Live परफॉर्मेंस में स्टेज से गिरे निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद!

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस स्टेज से नीचे गिर गए. पूरे हादसे का एक वीडियो वायरल हो रहा है. देखिए...

Updated on: 17 Aug 2023, 10:48 AM

नई दिल्ली:

धड़ाम से गिरे निक जोनस! खबर हॉलीवुड से है, जहां प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस परफॉर्म करते हुए अचानक स्टेज से नीचे गिर गए. दरअसल फिलहाल निक जोनस अपने भाइयों के साथ 'द टूर' के कॉन्सर्ट्स के लिए वर्ल्ड टूर पर हैं. जहां अलग-अलग शहरों में उनका कॉन्सर्ट हो रहा है, जहां लाखों की संख्या में उनके फैंस उनकी एक झलक देखने पहुंच रहे हैं. इसी बीच जब जोनस और उनके भाई  बोस्टन, मैसाचुसेट्स के टीडी गार्डन में परफॉर्म कर रहे थे, तभी ये हादसा पेश आया. फिलहाल इंटरनेट पर ये वीडियो खूब वायरल हो रही है. 

और फिर धड़ाम...

दरअसल ये पूरा वाकया कैमरे में कैद हुआ, जब निक जोनस गाने पर थिरकते हुए फैंस के करीब पहुंचे, इस बात से अंजान की पीछे स्टेज खत्म हो गया है, वे उल्टे पैर पीछे की ओर चल रहे थे. तभी अचानक जोरदार आवाज के साथ वो नीचे जा गिरे, हालांकि म्यूजिक इतना लाउड था कि पीछे तक इसकी आवाज नहीं पहुंची, मगर बड़ी एलईडी स्क्रिन पर ये सबने देखा. निक जोनस के नीचे गिरते ही, फौरन एक सिक्योरिटी गार्ड उनकी मदद के लिए बढ़ा, मगर तबतक वो खुद ही उठ खड़े हुए और दोबारा परफॉर्मेंस शुरू कर दी. वायरल वीडियो में निक जोनस गाना गाते हुए दोबारा अपने भाइयों के पास  लौटते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jonas Daily News (@jonasdailynews)

परफॉर्मेंस में प्रियंका भी मौजूद!

सोशल मीडिया पर ऐसा कहा जा रहा है कि निक जोनस की इस परफॉर्मेंस के दौरान प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थीं. ऐसा इसलिए क्योंकि जोनस ब्रदर्स का ये वर्ल्ड टूर पूरे परिवार के साथ हो रहा है. यानि इस टूर पर प्रियंका चोपड़ा, उनकी बेटी मालती मैरी, निक के माता-पिता, भाई की पत्नियां, सोफी टर्नर सब इस टूर पर हैं. ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि प्रियंका भी इस कॉन्सर्ट में मौजूद होंगी. गौरतलब है कि निक और प्रियंका की शादी साल 2018 में हुई थी.