The Extra Ordinary Journey Of The Fakir: धनुष की पहली हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च

Manish Singh  |   Updated On : June 04, 2019 04:44:56 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

सुपरस्टार धनुष पहली बार हॉलीवुड फिल्म मे नजर आने वाले है. इस फिल्म को कई देशों मे शूट किया गया है. फिल्म का नाम है,'द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर.' इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च भी हो चुका है. ट्रेलर लॉन्च के दौरान धनुष ने बताया कि वो क्यों और कहा नर्वस हो जाते है. धनुष ने बताया कि वो अक्सर स्टेज पर और स्टिल कैमरा के सामने आते ही नर्वस हो जाते है. हालांकि शूटिंग करते वक्त वो कभी नर्वस नहीं होते.

इसके अलावा धनुष ने ये भी बताया कि जब उन्हें ये फ़िल्म आफर हुई तो उन्हें भी लगा कि ये फ़िल्म उन्हें क्यों आफर हुई. लेकिन फ़िल्म के डायरेक्टर ने बताया कि धनुष ही किरदार के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन थे . बता दें 'दि एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' कॉमेडी से भरपूर एक अंग्रेजी और फ्रेंच फिल्म है. यह रोमेन प्यूरटोलस के उपन्यास 'दि एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' पर आधारित है.

इससे पहले इस फिल्म के लिए धुनष ने 71वें कान्स फिल्म महोत्सव के रेड कॉर्पेट पर शिरकत की थी. इस दौरान धनुष ने फिल्म के निर्देशक केन स्कॉट के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी. इसमें वह एक सफेद शर्ट और काला सूट पहने नजर आए थे. वैसे धनुष को साउथ मे जितना प्यार मिला उतना ही बॉलीवुड मे भी मिला. अब हॉलीवुड मे कितना नाम कमा पाते हैं ये फिल्म आने के बाद पता चलेगा.

First Published: Jun 04, 2019 04:00:50 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो