logo-image

Britney Spears से तलाक पर पहली बार बोले Sam Asghari, किया बड़ा खुलासा...

महज 14 महीने बाद ही ब्रिटनी स्पीयर्स की तीसरी शादी टूट गई. अब इसे लेकर पहली बार उनके एक्स हसबैंड सैम असगरी ने बयान दिया है. उन्होंने कई बड़े खुलासे किए हैं...

Updated on: 18 Aug 2023, 07:18 AM

नई दिल्ली:

ब्रिटनी स्पीयर्स का तीसरी बार तलाक! हॉलीवुड की इस खबर ने दुनियाभर में तहलका मचा दिया है. मशहूर पॉप सिंगर Britney Spears की शादी एक बार फिर टूटने जा रही है. ये उनकी तीसरी शादी थी, जो महज 14 महीने ही चली. अब इसे लेकर भारतीय मीडिया में पहली बार Britney Spears के एक्स हसबैंड Sam Asghari का बयान सामने आया है. अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए, उन्होंने इस शादी के टूटने को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं...

दरअसल ब्रिटनी स्पीयर्स के पति सैम असगरी ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी इस शादी के खत्म होने को लेकर जानकारी दी थी. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा था कि  उन्होंने और ब्रिटनी स्पीयर्स ने शादी के 14 महीने बाद अपना "एक साथ सफर" खत्म करने का फैसला किया है. 6 साल के प्यार और एक-दूसरे के प्रति कमिटमेंट के बाद उन्होंने और उनकी पत्नी ने एक साथ अपनी यात्रा समाप्त करने का फैसला किया है. असगरी ने इसके साथ ही कहा कि, वे एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार और सम्मान बरकरार रखेंगे, साथ ही वे हमेशा ब्रिटनी स्पीयर्स के अच्छे होने की कामना करेंगे. 

हालांकि तलाक की इन सुर्खियों के बीच, डाइवोर्स कपल को हो रही परेशानी को लेकर भी सैम असगरी मुखर हुए, उन्होंने इससे जुड़ी कोई भी बकवास बात करने को मना किया, साथ ही मीडिया से अपील की, कि मामले में गोपनीयता और दयालु-विचारशील रूख अपनाएं. वहीं मशहूर पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने इस मामले में बिल्कुल चुप्पी साध ली, उन्होंने इस मुद्दे पर अबतक कुछ भी नहीं बोला, बल्कि बुधवार रात एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें बताया था कि वो जल्द ही एक नया घोड़ा खरीदने वाली हैं.  

कब-कैसे-क्या हुआ?

अभी से करीब डेढ़ साल पहले ही, साल 2021 के सितंबर में 41 साल की ब्रिटनी स्पीयर्स और 29 साल के सैम असगरी ने सगाई कर ली थी, जिसके बाद साल 2022 के जून महीने में कैलिफ़ोर्निया के थाउजेंड ओक्स में दोनों ने शादी रचाई. इस दौरान पूरी दुनिया से बड़े-बड़े सितारे शिरकत करने पहुंचे, जिनमें पेरिस हिल्टन, मैडोना और ड्रू बैरीमोर सहित कई मशहूर हस्तियां शामिल थीं.

हालांकि अभी ये शादी महज 14 महीने ही चली थी कि तीसरी बार ब्रिटनी स्पीयर्स का तलाक होने जा रहा है. बता दें कि इससे पूर्व साल 2004 में, उन्होंने अपने बचपन के दोस्त जेसन अलेक्जेंडर से लास वेगास में शादी की थी, जो महज 55 घंटे तक चली, इसके बाद स्पीयर्स ने दूसरी शादी - रैपर केविन फेडरलाइन से  2004 में की, मगर ये शादी भी  2007 तक आते-आते तलाक पर पहुंच गई. 

फिलहाल अब ब्रिटनी स्पीयर्स के फैंस इस खबर से काफी दुखी हैं, वो उनके लिए लगातार प्राथना कर रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया में उनका सपोर्ट करते हुए पोस्ट और स्टोरी शेयर कर रहे हैं.