logo-image

Parineeti Chopra Pregnancy: ढीली-ढीली शर्ट में दिखीं एक्ट्रेस, तो लगने लगे कयास, क्या प्रेगनेंट हैं परिणीति चोपड़ा?

Parineeti Chopra Pregnancy: परिणीति चोपड़ा, जिन्होंने राघव चड्ढा से शादी की है, अपने रिश्ते को छुपाने की कोशिश कर रही हैं और कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि वह गर्भवती हो सकती हैं.

Updated on: 07 Mar 2024, 10:31 AM

New Delhi:

Parineeti Chopra Pregnancy: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने उदयपुर में एक भव्य समारोह में अपने प्यार राघव चड्ढा से शादी की थी. उनकी शादी की तस्वीरें आज भी हमें कपल गोल्स देती हैं. जहां परिणीति ससुराल में अपने जीवन के हर पल का आनंद ले रही हैं, वहीं उन्हें अक्सर एयरपोर्ट पर भी देखा जाता है क्योंकि वह अक्सर दिल्ली से मुंबई आती-जाती रहती हैं. हाल ही में, परिणीति को एक ओवरसाइज़्ड शर्ट लुक में देखा गया था, जिससे नेटिज़न्स को हैकीनी हुई कि क्या वह अपना बेबी बंप छिपा रही हैं.

क्या प्रेगनेंट हैं परिणीति चोपड़ा?
हाल ही में परिणीति को एयरपोर्ट पर देखा गया और वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने ढीले-ढाले शॉर्ट्स के साथ एक बड़े साइज की सफेद रंग की शर्ट पहनी थी. उन्होंने अपने लुक को सफेद मोजे, सफेद जूते और चश्मे के साथ स्टाइल किया. बालों को ऊंचे बन में बांध कर परिणीति ने अपने लुक को सिंपल रखा. उनके मस्टर्ड का गुच्ची बैग उनके लुक में चार चांद लगा रहा था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

इसके तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी और अनुमान लगाया कि क्या एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है. एक यूजर ने लिखा, "अच्छा है सब एक साथ शादी करते हैं सब एक साथ प्रेग्नेंट भी होते हैं." एक अन्य ने कमेंट किया, "ऐसे तो मैं हमेशा प्रेगनेंट हूं!! क्या बकवास है!"

एक्ट्रेस की शादी से पहले भी उड़ी थी ये अफवाहें 
जुलाई 2023 में परिणीति चोपड़ा की मुंबई एयरपोर्ट पर तस्वीर खींची गई थी. हालाँकि, उनके आउटफिट की पसंद ने प्रेगनेंसी की अफवाहों को हवा दे दी. वह काले रंग की साटन काफ्तान ड्रेस पहने नजर आईं. बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्हें हिंदुजा अस्पताल के बाहर भी देखा गया था और उन्होंने पैप्स के लिए पोज़ नहीं देने का फैसला किया. उसके हाव-भाव ने कई लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि वह प्रेगनेंट हो सकती हैं.

जब परिणीति चोपड़ा ने प्रेगनेंसी की अफवाहों को खारिज कर दिया और खुलासा किया कि उन्होंने एक किरदार के लिए 15 किलोग्राम वजन बढ़ाया था. 4 दिसंबर, 2023 को, परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने शरीर परिवर्तन का एक वीडियो शेयर किया. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी फिल्म चमकीला के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. उन्होंने कहा कि पिछले छह महीनों में उनका जीवन एआर रहमान के रिकॉर्डिंग स्टूडियो और घर पर जंक फूड खाने के इर्द-गिर्द घूमता रहा.