logo-image

मौनी रॉय का कथक डांस देखकर आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने, वायरल हो रहा है वीडियो

मौनी अपने बोल्डनेस के लिए चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फोटो और तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं.

Updated on: 30 Apr 2019, 10:46 AM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मौनी रॉय के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है. एक के बाद करके उनके पास कई बड़ी फिल्मों के ऑफर हैं. हाल ही में वह जॉन अब्राहम के साथ फिल्म RAW में नजर आईं.

इसके अलावा 2020 में उनकी बड़ी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हो रही है. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, और आलिया भट्ट जैसे सितारें हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म में उनका किरदार निगेटिव है यानी मौनी फिल्म में विलेन की भूमिका में दिखेंगी.

View this post on Instagram

Sunday evening x

A post shared by mon (@imouniroy) on

इसके अलावा मौनी अपने बोल्डनेस के लिए चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फोटो और तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कथक करती नजर आ रही हैं. सफेद कलर के कुर्ते में मौनी बेहतरीन डांस करते हुए नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

Why linger ? Dance to your desire... #worlddanceday #happydancedayerryday

A post shared by mon (@imouniroy) on

बता दें कि साल 2007 में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मौनी को टीवी के सुपरहिट सीरियल 'नागिन' से घर-घर में पहचान मिली. इंस्टाग्राम पर भी मौनी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 7.8 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं.