logo-image

प्यार की तलाश में हैं Kirti Kulhari, तलाक के बाद कह दी ऐसी बात

कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) बॉलीवुड में अपने बिंदास किरदारों के लिए जानी जाती हैं. इसके साथ ही वो अक्सर किसी-न-किसी विषय पर अपनी राय रखती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने प्यार पर बात की है. जिसमें उन्होंने कई बड़ी बातें कहीं हैं.

Updated on: 30 May 2022, 09:02 AM

नई दिल्ली:

कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) बॉलीवुड में अपने बिंदास किरदारों के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर अपने तलाक और अपनी जिंदगी पर बात करती नज़र आती हैं. एक्ट्रेस का बेबाक अंदाज उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आता है. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने प्यार पर बात की है. जिसमें उन्होंने कई बड़ी बातें कहीं हैं. कीर्ति ने कहा, उन्हें यह महसूस करने के लिए शादी करनी पड़ी कि खुश रहने के लिए शादी जरूरी नहीं है और रिश्ते में दुखी रहने के बजाय अकेले रहना ज्यादा ठीक है. इसके साथ ही उन्होंने आगे जो बात की, उससे पता चलता है कि वो अपनी जिंदगी में प्यार की तलाश (Kirti Kulhari looking for love of her life) में हैं.

कीर्ति ने ये सारी बातें एक इंटरव्यू में कहीं हैं. जिसमें वो (Kirti Kulhari interview) कहती हैं, "मेरे लिए प्यार आजादी है. यह घुटन के बजाय प्यार करने वालों के लिए मुक्ति देने वाला होना चाहिए. यदि आप किसी से प्यार करते हैं, तो उस व्यक्ति को यह होने दें कि वह क्या है/कौन है. लेकिन ऐसा होने के लिए आपको पहले प्यार करना होगा और बिना शर्त खुद को स्वीकार करना होगा.” वहीं, एक्ट्रेस से जब परफेक्ट डेट को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि 'जब पूरी तरह से सन्नाटा हो और हम एक-दूसरे के साथ कंफर्टेबल हों. साथ ही हमें एक-दूसरे तक अपनी बात पहुंचाने के लिए बात करने की जरूरत न हो.'

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वो एक बार फिर प्यार में पड़ना चाहती हैं. जिस पर वो कहती (Kirti Kulhari latest statement) है, "जब मैं किसी रिश्ते में थी, तब से मैं अब प्यार को ज्यादा समझती हूं. मैं अपने जीवन के प्यार की तलाश में हूं, लेकिन मुझे उसे ढूंढने में कुछ समय लगेगा और वास्तव में फैंस और मीडिया को उसके बारे में जानने में थोड़ा और समय लगेगा." खैर, बात कर लें कीर्ति के वर्कफ्रंट की तो वो आने वाले दिनों में फिल्म 'नायिका' में दिखने वाली हैं. उनकी ये फिल्म इसी साल पर्दे पर रिलीज हो सकती है.