logo-image

Video : Priyanka Chopra के स्वागत में उमड़ी भीड़, वतन लौटकर खिलखिलाती दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बीते दिनों बोर्डिंग पास की तस्वीर शेयर कर 3 सालों बाद भारत आने की जानकारी दी थी.

Updated on: 01 Nov 2022, 08:57 AM

highlights

  • प्रियंका चोपड़ा लौटीं अपने देश
  • चेहरे पर दिखी चौड़ी मुस्कान
  • भंसाली और विशाल भारद्वाज से मिलने की है प्लानिंग

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बीते दिनों बोर्डिंग पास की तस्वीर शेयर कर 3 सालों बाद भारत आने की जानकारी दी थी. ऐसे में एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए फैंस का पहुंचना लाजमी था. अपने देश लौटने की जितनी खुशी प्रियंका के चेहरे पर देखने को मिल रही थी, उतने ही खुश उनके फैंस भी थे. जिन्होंने एक्ट्रेस के एयरपोर्ट (Priyanka Chopra spotted at the airport) से बाहर आते ही भीड़ लगा ली. इस दौरान की वीडियो (Priyanka Chopra viral video) भी इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिस पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. 

उनकी ये वीडियो विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ब्लू कलर के कैजुअल आउटफिट के साथ स्पोर्ट्स शूज कैरी किए और बाल खोले कूल लुक में दिख रहीं हैं. देसी गर्ल निकलते हुए अपने फैंस को 'हाय' करती हैं. इस दौरान उनके चेहरे की खुशी देखने लायक लग रही है. जिसके बाद वीडियो में आगे प्रियंका (Priyanka Chopra latest video) के आसपास काफी लोग दिखाई पड़ते हैं, जो उनकी तस्वीरें लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए तमाम लोग उनका स्वागत कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका इस बीच संजय लीला भंसाली (Priyanka to meet Sanjay Leela Bhansali) और विशाल भारद्वाज (PeeCee meeting with Vishal Bhardwaj) से मिलने वाली हैं. ऐसे में फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या वे जल्द ही किसी प्रोजेक्ट में एक साथ काम करेंगे. खैर, फिलहाल इस पर तो कोई जानकारी नहीं है.

एक करीबी सूत्र ने इस मीटिंग को लेकर कहा है, “प्रियंका का विशाल भारद्वाज और संजय लीला भंसाली के साथ जुड़ाव काफी पुराना है. वे लंबे समय से किसी अन्य प्रोजेक्ट के लिए साथ आने के लिए तैयार हैं. निर्देशकों ने प्रियंका के साथ कुछ स्टोरी भी शेयर की हैं और बातचीत को आगे बढ़ाने के लिए वह इस यात्रा के दौरान उनसे मिलेंगी." आपको बताते चलें कि एक्ट्रेस ने भंसाली के साथ फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में काम किया था. वहीं, विशाल भारद्वाज के साथ वो दो फिल्म कर चुकीं हैं. जिनमें '7 खून माफ' और 'कमीने' का नाम शामिल है.