logo-image

Prabhas के कारण 'Salaar' की शूटिंग पर लगा ब्रेक! अब एक्टर को करनी होगी मेहनत

प्रभास की आने वाली फिल्मों में 'सालार' (Salaar) का नाम भी शामिल है जिसे फिल्म KGF के डायरेक्टर प्रशांत नील बना रहे हैं. फिल्म में प्रभास (Prabhas) का एक्शन अवतार दर्शकों को नजर आने वाला है

Updated on: 02 Jun 2022, 01:32 PM

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'राधे श्याम' को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला, जिसका असर प्रभास की पॉपुलैरिटी पर भी पड़ा है. वहीं आने वाले समय में प्रभास (Prabhas) के पास एक से बढ़कर एक बड़े प्रोजेक्ट हैं देखना होगा प्रभास की अपकमिंग फिल्मों को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. प्रभास की आने वाली फिल्मों में 'सालार' (Salaar) का नाम भी शामिल है जिसे फिल्म KGF के डायरेक्टर प्रशांत नील बना रहे हैं. फिल्म में प्रभास का एक्शन अवतार दर्शकों को नजर आने वाला है. लेकिन फिल्म की शूटिंग को प्रभास के कारण ही बीच में रोकना पड़ा है.

यह भी देखें: बॉलीवुड की 'असली सोना' हैं सोनाक्षी सिन्हा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

दरअसल, फिल्म 'सालार' (Salaar) की शूटिंग पर ब्रेक प्रभास के कारण लगा है. जिसकी वजह है प्रभास का बढ़ा हुआ वजन. खबरों की मानें तो प्रभास के वजन के कारण ही फिल्म की शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा है. जानकारी के मुताबिक, प्रभास खुद अपने बढ़े हुए वजन से परेशान हैं. फिल्म राधे श्याम के दौरान भी प्रभास का वजन ज्यादा, मगर मूवी में CGI तकनीक से प्रभास को अच्छी शेप में दिखाया गया था. वहीं 'सालार' (Salaar) के डायरेक्टर इस को फॉलो नहीं करना चाहते. अब जब तक प्रभास फिट नहीं हो जाते तब तक फिल्म की शूटिंग भी शुरू नहीं की जाएगी. बता दें कि इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हसन नजर आएंगी. इसके अलावा प्रभास फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे.