logo-image

दिलजीत दोसांझ का छलका दर्द, कहा- अभी तक एक्शन फिल्म ऑफर नहीं हुई

बॉलीवुड में सत्तर के दशक से 2000 के दशक की शुरुआत तक एक्शन शैली काफी प्रमुख रही थी, लेकिन एक स्थिर मार्केट ढूंढने का इसका प्रयास आज भी जारी है.

Updated on: 01 Aug 2019, 09:05 AM

नई दिल्ली:

पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ का कहना है कि उन्हें कभी भी एक्शन फिल्म ऑफर नहीं की गई और यदि अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो वह इस पर जरूर काम करना पसंद करेंगे.

दिलजीत ने बताया, "राजेश खन्ना जी, महमूद जी और गोविंदा सर मेरे पसंदीदा हैं (और) मुझे कभी भी एक्शन फिल्म ऑफर नहीं की गई है. यदि मुझे किसी एक्शन फिल्म का प्रस्ताव मिला और यदि कहानी दमदार होगी तो मैं जरूर करूंगा."

यह भी पढ़ें: 'जवानी जानेमन' में सैफ अली खान संग नजर आएंगी तबू, जानिए पूरी डिटेल

बॉलीवुड में सत्तर के दशक से 2000 के दशक की शुरुआत तक एक्शन शैली काफी प्रमुख रही थी, लेकिन एक स्थिर मार्केट ढूंढने का इसका प्रयास आज भी जारी है.

35 वर्षीय इस कलाकार की हालिया रिलीज फिल्म 'अर्जुन पटियाला' है. दिलजीत ने साल 2011 में 'लायंस ऑफ पंजाब प्रेजेंट्स' से एक्टिंग में अपने सफर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने 'उड़ता पंजाब', 'फिल्लौरी' और 'सूरमा' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का ध्यान खींचा और एक गायक के तौर पर भी खूब सफल हुए.

हाल ही में दिलजीत की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' रिलीज  हुई है. फिल्म में कृति सेनन और वरण शर्मा लीड रोल में नजर आए. वहीं दिलजीत इस फिल्म पुलिस वाले के किरदार में दिखाई पड़े. फिलहाल इन सबके अलावा दिजजीत गुड न्यूज में नजर आएंगे. इस फिल्म में करीना कपूर, कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार भी हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)