logo-image

The Archies : फिल्म की शूटिंग के दौरान जोया अख्तर को हुआ ये एहसास, डायरेक्टर ने किया खुलासा

जोया अख्तर की द आर्चीज़ में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, ख़ुशी कपूर और अदिति सहगल के साथ ही कई नए एक्टर हैं. हाल ही में इन एक्ट्रेसेस के बारे में डायरेक्टर ने खुलासा किया है कि ये कितने कम एज के हैं.

Updated on: 25 Nov 2023, 04:28 PM

नई दिल्ली:

जोया अख्तर की द आर्चीज़ इस साल की द मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड फिल्मों में से एक है. फिल्म में सुहाना खान, ख़ुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और अदिति सहगल जैसे यंग और ताज़ा चेहरों की एक लंबी लिस्ट है. हाल ही में, डायरेक्टर ने बताया कि कैसे अगस्त्य और ख़ुशी लैंडलाइन फोन और रिकॉर्ड प्लेयर जैसे गैजेट को संचालित करने में सक्षम नहीं थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जोया अख्तर हाल ही में गोवा के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक मास्टरक्लास में शामिल के लिए गई थीं.

जोया अख्तर को याद आया खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा के साथ शूटिंग

इस इवेंट में उन्होंने ख़ुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ द आर्चीज़ की शूटिंग के बारे में बात की. डायरेक्टर ने कहा कि वह जब उनके साख शूट कर रही थी तो खुद को 'बूढ़ी' महसूस कर रही थी. उन्होंने आगे कहा, एक शॉट है जिसमें  बेटी का किरदार खुशी कपूर निभा रही हैं. खुशी को सुई उठानी है और इसे विनाइल पर रखना है, जो रिकॉर्ड प्लेयर है. लेकिन खुशी उसे उठाकर बीच में रखती है. जिसक बाद मैंने कहा, 'तुम क्या कर रहे हो? वह बोली, क्या म्यूजिक यहां से नहीं आता?' मैंने कहा, 'नहीं'

पुराने  गैजेट्स यूज करना था खुशी कपूर, अगस्त्य के लिए मुश्किल

ज़ोया को याद आता है कि उसने अगस्त्य को एक शॉट के लिए लैंडलाइन फोन का उपयोग करने के लिए कहा था. हालांकि, अगस्त्य को कोई जानकारी नहीं थी और उसने पूछा कि क्या वह पहले डायल करेगा और फिर फोन उठाएगा. मुझे लगा, मेरी उम्र कितनी ज्यादा है. मैंने उनसे पूछा, 'क्या आपने कभी इसका इस्तेमाल नहीं किया. उन्होंने कहा, नहीं. इसके बाद मैंने कहा, क्या आपने उन्हें कभी फिल्मों में नहीं देखा?' उन्होंने फिर भी कहा, नहीं. ये स्टंट की तरह है.

 ख़ुशी, अगस्त्य और सुहाना की फिल्म आर्चीज़ के बारे में

द आर्चीज़ का निर्देशन ज़ोया अख्तर द्वारा किया गया है और इसे अख्तर, रीमा कागती और आयशा देवित्रे ढिल्लों ने लिखा है. यह फिल्म इसी नाम की फेमस अमेरिकी कॉमिक बुक सीरीज पर आधारित है और इसमें सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, अदिति सहगल और युवराज मेंडा शामिल हैं. फिल्म का प्रीमियर 7 दिसंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है. फिल्म अपने प्रोमो, ट्रेलर और गानों से काफी चर्चा पैदा करने में सफल रही है.