logo-image

Jeenat Aman: 16 की उम्र में जीनत अमान ने किया था ये विज्ञापन, शेयर किया पोस्ट

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा जीनत अमान (Jeenat Aman) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस की खूबसूरती के हर तरफ चर्चे हैं. हाल ही में दिग्गज एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया था, एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही हर तरफ उनके ही

Updated on: 21 Feb 2023, 08:38 PM

New Delhi:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा जीनत अमान (Jeenat Aman) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस की खूबसूरती के हर तरफ चर्चे हैं. हाल ही में दिग्गज एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया था, एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही हर तरफ उनके ही चर्चे हो रहे हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपने जीवन और करियर के बारे में बहुत कुछ शेयर कर रही हैं. आपको बता दें कि, मंगलवार को जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर ताजमहल चाय का एक पुराना विज्ञापन पोस्ट किया है, जिसे उन्होंने तब शूट किया था जब वह महज 16 साल की थीं. एक्ट्रेस ने याद किया कि कैसे विज्ञापन को ताजमहल में शूट किया गया था, और कैसे उन्होंने यहां पहनी हुई बालियों को संभाला हुआ है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

जीनत अमान ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "सौंदर्य प्रतियोगिताओं और सिनेमा से पहले और 'जीनत अमान' बनने से पहले, मैं सिर्फ एक दृढ़ संकल्पित स्कूली लड़की थी, जिसका एक फोटोजेनिक चेहरा था. ताजमहल चाय के विज्ञापन को आगरा में साइट पर शूट किया गया था. मैं 16 साल का रही होंगी, और अपनी नई नौकरी के बारे में बहुत ईमानदार थी. फोटोग्राफर, ओबी, समान रूप से समर्पित थे और हमने सही छवि की तलाश में ताज के आसपास विभिन्न स्थानों पर शूटिंग की. इस फोटो में मैंने जो झुमके पहने हैं, वे मेरे अपने थे, और आज भी मेरे पास हैं. ”

यह भी पढ़ें - Nysa Devgn : हिंदी बोलने में अजय की लाडली की लड़खड़ाई जुबान, फैंस ने लगाई फटकार

दिग्गज एक्ट्रेस ने आगे लिखा "यह वास्तव में एक अद्भुत अनुभव था, हालांकि मुझे लगता है कि जाकिर हुसैन @ zakirhq9 ने आखिरकार मुझे विज्ञापन विभाग में "वाह ताज" अभियान के साथ पीछे छोड़ दिया, जो कई वर्षों बाद शुरू किया गया था. मेरा मानना ​​है कि इस विज्ञापन की एक कॉपी अब बांद्रा के ताजमहल टी हाउस में टंगी हुई है.'

आपको बता दें जीनत अमान ने 1970 में अभिनय करना शुरू किया था. उन्होंने यादों की बारात, सत्यम शिवम सुंदरम, कुर्बानी, धर्म वीर, हरे रामा हरे कृष्णा, इंसाफ का तराजू जैसी फिल्मों में अपने काम से सबका दिल जीता है.