logo-image

Zara Hatke Zara Bachke: फिल्म करेगी बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आंकड़ा पार?, जानें 8 दिन की कमाई

विक्की कौशल और सारा अली खान (Sara Ali Khan) स्टारर फिल्म जरा हटके जरा बचके दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन मेकर्स को अब भी फिल्म से उम्मीद है. इस हफ्ते के अंत तक फिल्म के 50 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद है.

Updated on: 10 Jun 2023, 11:10 AM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल और सारा अली खान (Sara Ali Khan) स्टारर फिल्म (जरा हटके जरा बचके) दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन मेकर्स को अब भी फिल्म से उम्मीद है. इस हफ्ते के अंत तक फिल्म के 50 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद है. रिलीज के पहले हफ्ते में फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमी रही, लेकिन धीरे-धीरे लोगों को यह फिल्म पसंद आ रही है. इस लिए फिल्म एनालिस्ट को अब भी उम्मीद है कि फिल्म इस हफ्ते के अंत तक 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित जरा हटके जरा बचके ने पिछले 8 दिनों में 0.8 करोड़ रुपये की कमाई की है.    

यह भी पढ़ें: Anand Ahuja Post: आनंद आहूजा ने शेयर किया सोनम और वायू का प्यार भरा पल, देखें तस्वीर

 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने वीकेंड के लिए एनाल्सट के अनुसार एक ट्विटर कर फिल्म के आठवें दिन के कलेक्शन को साझा किया है. उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर लिखा" ज़रा हाटके ज़ारा बचके दूसरे शुक्रवार को स्थिर रहा. अगर मजबूत रुझान जारी रहे, तो शनिवार की रात तक 50 करोड़ पार करने की संभावना है. 

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra New Look: पिगटेल हेयर स्टाइल में दिखीं प्रियंका, फैंस ने की जमकर तारीफ

 

बता दें, फिल्म पर्दे पर भले ही कुछ खास न कर पाई हो, लेकिन सारा और विक्की की ऑन स्क्रीन जोड़ी को लोगों ने खूब सराहा है. वहीं फिल्म की कास्ट भी फिल्म की सफलता को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही है. सारा ने इस फिल्म में एक पंजाबी लड़की का किरदार प्ले किया है. दर्शकों को फिल्म में उनका ये रोल बहुत पसंद आया है. वहीं 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन के दौरान सारा ने को-स्टार विक्की कौशल के साथ कई मंदिरों का दौरा किया था. इसे लेकर एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया गया था.