logo-image

युवराज सिंह की पार्टी में पहुंचीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड, एक फ्रेम में नजर आए दोनों

युवराज सिंह की इस रिटायरमेंट पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 01 Jul 2019, 10:31 AM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने हाल ही में क्रिकेट से संन्यास लिया है. युवराज सिंह कभी अपने हौंसले तो कभी अपने खेल के लिए चर्चा का विषय बने रहे. वहीं बात की जाए उनकी पर्सनल लाइफ की तो, युवराज अपने लव अफेयर्स को लेकर भी खूब सूर्खियां बटोर चुके हैं.

बता दें 9 जून को अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद युवराज ने बीते शनिवार एक पार्टी का आयोजन किया. उनकी इस पार्टी में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और देश के कई नामचीन उद्योगपति भी शामिल हुए. इस बीच उनकी एक्स गर्लफ्रेंड भी इस पार्टी में पहुंची.

View this post on Instagram

#akashambani #nitaambani #yuvrajsingh #shlokamehta poses for media @yuvisofficial retirement bash in mumbai! #mumbai #cricket

A post shared by Freak Out Bollywood (@freakout.bollywood) on

युवराज सिंह की इस रिटायरमेंट पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. वहीं एक फोटों में युवराज अपनी एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. उनके एक तरफ उनकी पत्नी हेजल कीच नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तरफ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड किम नजर आ रही हैं. तीनों ही बेहद खुश हैं.

यह भी पढ़ें: 'मुझसे शादी करोगी' पर सपना चौधरी ने दिखाए अपने नखरे, ऐसे दिया जवाब

View this post on Instagram

Caption This! When your wife is too cool to pose with your ex 👍 . . #yuvrajsingh #kimsharma #yuvrajsingh

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

युवराज ने दोनों के कंधे पर हाथ रखा हुआ और तीनों ही पोज करते दिख रहे हैं. फोटो में जहां एक तरफ युवराज सिंह ब्लैक शर्ट और व्हाइट ट्राउजर में नजर आ रहे हैं. तो उनकी पत्नी हेजल कीच प्रिंटेड टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं पार्टी में किम ने ब्लैक कलर की टाइगर प्रिंड ड्रेस पहनी हुई है.

किम ,युवराज सिंह की पार्टी में ही नहीं पहुंची बल्कि उन्होंने ट्वीट कर युवराज को स्पेशल बधाई भी दी. साथ ही उन्होंने युवराज सिंह के अब तक के काम की सराहना भी की. ऐसा माना जाता है कि किम शर्मा और युवराज सिंह का काफी समय पहले ही ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन दोनों आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. जिसके चलते दोनों को अकसर एक दूसरे की पार्टियों में देखा जाता है.