logo-image

Year Ender 2023: मेरा दिल ये पुकारे से गुलाबी शरारा तक...2023 में इन गानों ने मचाया गदर

Year Ender 2023: इस वक्त इंस्टा रील पर ‘गुलाबी शरारा’ काफी वायरल है. ये एक पहाड़ी गाना है जो कुमाऊंनी भाषा में है. उत्तराखंड के इस गाने को इंदर आर्या ने गाया है.

Updated on: 30 Dec 2023, 07:34 AM

नई दिल्ली:

Most Viral Songs of 2023: जब से इंस्टाग्राम ने 2020 में लॉकडाउन के दौरान रील्स की शुरुआत की तब से यहां हर महीने नये-नये ट्रेंड बनते रहते हैं. नेटिज़न्स बिना सोचे-समझे स्क्रॉल करते रहते हैं और एक वीडियो वायरल हो जाता है. इस साल भी कुछ ऐसे गाने हैं जो इंटरनेट पर वायरल हुए हैं और मिनटों में लोगों के फेवरेट बन गए. इन पर इंफ्लुएंसर्स ने रील्स बनाए और ट्रेंड सेट कर दिया. ये गाने कई दिनों तक लोगों के गानों में गूंजते रहेंगे. यहां तक कि कुछ गानों से लोग ऊब भी गए. यहां हम आपको ऐसे 11 गाने बता रहे हैं जो इंस्टाग्राम रील्स से इंडिया में वायरल सनसनी बन गए.

मोये-मोये (Moye Moye): साल 2023 में मोये-मोये ट्रेंड ने सबको पका दिया है. गाने को सर्बियन सिंगर टेरा डोरा ने गाया है और इसका असली टाइटल डेज़नम है. मोये-मोये का मतलब बुरा सपना होता है. रियल सॉन्ग में ये शब्द'मोजे मोर' है लेकिन इंडिया में इसे मोये-मोये कहकर वायरल किया गया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝙥(𝙧𝙞𝙮𝙖𝙡) (@yikes_pri)

गुलाबी शरारा: इस वक्त इंस्टा रील पर ‘गुलाबी शरारा’ काफी वायरल है. ये एक पहाड़ी गाना है जो कुमाऊंनी भाषा में है. उत्तराखंड के इस गाने को इंदर आर्या ने गाया है. गिरिश जीना ने लिखा है. वहीं इसके कोरियोग्राफर अंकित कुमार हैं. गाने पर धाड़धड़ रील्स वायरल हो रहे हैं. 

Jamal Jamloo: फिल्म एनिमल में बॉबी देओल पर फिल्माया गया ये ईरानी गाना काफी पॉपुलर हो गया है. इस गाने पर इंस्टा यूजर्स जमकर रील्स बना रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Crow (@godlcrow)

गुत्थ दे परांदा: पंजाबी सिंगर शुभ ने ये गाना गाया है. गाने का टाइटल वन लव है जिसमें ये मुखड़ा फैंस को ज्यादा पसंद आया और देखते ही देखते ही यूजर्स इस पर गिद्दा करते हुए रील्स बनाने लगे. 

आंखों से बताना:  साल 2023 में 'आंखों से बताना' सबसे रोमांटिक नंबरों में से एक रहा है. ये इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हुआ और मोस्टली कपल ने इसे अपने वीडियो में इस्तेमाल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

ऑब्सेस्ड (Obsessed): ये साल विक्की कौशल के नाम रहा है. पंजाबी गाने ऑब्सेस्ड पर मिस्टर कौशल का एक डांस काफी वायरल हुआ था. ये गाना सिंगर रियार साब ने ये गाना गाया है और इसी साल मई में रिलीज किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

तेरे वास्ते: ये गाना विक्की कौशल की फिल्म गोविंदा मेरा नाम से है. गाने में विक्की कौशल और सारा अली खान की रोमांटिक केमिस्ट्री थी. इसके बोल और हुक स्टेप्स की वजह से ये गाना इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हुआ था. 

झूम (Jhoom): अली जफर का गाना 'झूम' इस साल काफी वायरल रहा है. खास बात ये है कि रिलीज के 11 साल बाद 2023 में इंस्टाग्राम रील्स पर इस गाने ने तहलका मचा दिया. इस गाने के केवल 10 दिनों में लगभग 2 लाख रील वीडियो बने थे. 

मेरा दिल ये पुकारे: ओलिव कुर्ते में पाकिस्तानी लड़की का एक डांस वीडियो वायरल हुआ था. इसने लता मंगेशकर के पुराने गाने 'मेरा दिल ये पुकारे' पर डांस किया था. इस गाने ने इंडिया में इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया था फिर जमकर रील्स बने थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ❣️𝐨𝐧𝐞 𝐬𝐢𝐝𝐞𝐝 𝐥𝐨𝐯𝐞🦋🥀🖤 (@loveeee_status143)

घोड़े पे सवार: तृप्ति डिमरी और बाबिल खान की फिल्म 'कला' का गाना 'घोड़े पे सवार' ने इंस्टाग्राम रील्स पर खूब धूम मचाई थी. अमित त्रिवेदी ने के इस खूबसूरत ट्रैक ने जेनरेशन Z को भी झूमने को मजबूर कर दिया था.