logo-image

Yash Birthday: मृतक फैंस के परिवार से मिले सुपरस्टार यश, बोले अपने ही बर्थडे से डरने लगा हूं

Yash Birthday: हाल में 8 जनवरी को कन्नड़ एक्टर यश ने अपना जन्मदिन मनाया है. इस मौके पर उनके तीन फैंस की मौत हो गई थी.

Updated on: 09 Jan 2024, 01:29 PM

नई दिल्ली:

Yash meets Died Fans Family: कन्नड़ सुपरस्टार यश देशभर में सबसे पॉपुलर एक्टर बने हुए हैं.  केजीएफ चैप्टर 2 की सफलता के साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई है. फैंस एक्टर की एक झलक के दीवाने रहते हैं. हाल में 8 जनवरी को यश का जन्मदिन था. एक्टर का 38वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कर्नाटक में कुछ फैंस ने जबरदस्त तैयारी की थीं. हालांकि, इस इवेंट में एक हादसा हो गया था और बिजली की चपेट में आकर तीन फैंस की मौत हो गई. इस हादसे के एक दिन बाद यश ने मृतकों के परिवार से मुलाकात की है. इसका वीडियो सामने आया है जब एक्टर यश पीड़ितों के घर जाकर उन्हें ढांढस बंधाया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

दरअसल, 8 जनवरी को यश का जन्मदिन मनाते हुए तीन फैंस की दुर्घटना में मौत हो गई थी. इस खबर से यश के फैंस के बीच मातम पसर गया था. पार्टी में एक्टर का कट-आउट लगाते समय करंट लगने से तीन फैंस की मौत हो गई थी. घटना में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस हादसे के बाद एक्टर ने कर्नाटक जाकर पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात की है. वो अस्पताल में जाकर घायलों से भी मिले और परिवार के लिए अपना दुख जाहिर किया. 

यश ने अपने जन्मदिन से पहले अपने फैंस के लिए एक हार्दिक नोट साझा किया था. मीडिया से बात करते हुए, केजीएफ स्टार ने कहा कि उनके लिए ये सबसे बड़ी खुशी है  फैंस उन्हें पूरे दिल से शुभकामनाएं देते हैं, चाहे वे कहीं भी हों. साथ ही एक्टर ने इस दुर्घटना पर अफसोस जताते हुए कहा, “इस तरह की दुखद घटनाएं मुझे अपने जन्मदिन से डरने पर मजबूर कर देती हैं. इस तरह आप फैनडम नहीं दिखाते. कृपया अपना प्यार इस तरह न दिखाएं. मैं आप सभी से निवेदन करना चाहता हूं. बैनर न लटकाएं, बाइक का पीछा न करें और खतरनाक सेल्फी न लें. मेरा इरादा है कि मेरे सभी दर्शक और पचाहने वाले मेरी तरह जीवन में आगे बढ़ें.''

एक्टर ने लिखा कि वह अपने जन्मदिन पर अपने फैंस से नहीं मिल पाएंगे. साल 2021 में भी कोरोना महामारी के समय यश ने अपना जन्मदिन नहीं मनाने की अपील की थी. एक्टर को आखिरी बार प्रशांत नील की केजीएफ: चैप्टर 2 में देखा गया था. फिल्म आज भी दर्शकों की फेवरेट बनी हुई है.