logo-image

Yami Gautam:एक कुर्सी देने पर पति को अपना दिल दे बैठीं यामी गौतम, जानें लव स्टोरी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए हर कोई उत्सुक रहता है, खासकर की उनकी लव लाइफ. आज हम आपको यामी गौतम और उनके पति आदित्य धर के लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं.

Updated on: 03 Jun 2023, 06:07 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस की खूबसूरती के हर तरफ दीवाने हैं. यामी गौतम उन एक्ट्रेसस में से एक हैं, जिन्होंने  फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर सफलता हासिल की है. यानी ने हमेशा से ही फिल्मों में पैसे से ज्यादा कहानी को महत्व दिया है. एक्ट्रेस के फैंस यामी की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए भी एक्साइटेड रहते हैं. यामी और उनके पति आदित्य धर की लव स्टोरी के बारे में हर कोई नहीं जानता है. चलिए आज उनकी शादी की सालगरिह पर उनकी लव स्टोरी के दिलच्सप किस्सों के बारे में बात करते हैं. 

आपको बता दें कि, यामी ने साल 2021 में फिल्म निर्देशक आदित्य धर से शादी की थी. कल यानी 4 जून को दोनों की शादी की दूसरी सालगिरह है. एक्ट्रेस सिर्फ अपने करीबियों के बीच सात फेरे लिए थे. उनकी शादी में केवल 18 लोग शामिल हुए थे. यही नहीं यामी ने कोई मेहंगी साड़ी नहीं बल्कि अपनी मां की सालों पुरानी सिल्क की साड़ी शादी में पहनी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी से 6 साल बड़ें हैं पति आदित्य धर

यामी ने एक इंटरव्यू में बाटचीत के दौरान बताया था कि, वह एक फिल्म के सेट में मिले थे. जहां सारे मेंबर्स जमीन पर बैठे थे और यामी भी जमीन पर ही बैठी थीं और आदित्य कुर्सी पर थे. लेकिन आदित्य ने जब यामी को जमीन पर बैठे देखा तो उन्होंने उन्हें अपनी कुर्सी दे दी. मुझे इस बात ने काफी इंप्रेस किया था.  इस कारण यामी को वह पसंद आने लगे और उन्होंने कुछ समय बाद एक दूसरे से शादी कर ली. 

यह भी पढ़ें - Bipasha Basu: बिपाशा को अपना एंजल मानते हैं करण सिंह ग्रोवर, खुद किया खुलासा

इस बीच यामी गौतम के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो, वह आखिरी बार ओटीटी फिल्म 'लौस्ट' (Lost) में नजर आई थीं. इसके अलावा वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'ओह माई गॉड' (Oh My God) के सीक्वल में नजर आने वाली हैं.