logo-image

'मैन वर्सेस वाइल्ड' में दिखेंगे प्रियंका या विराट, जानें क्या है इस बार खास

बेयर ग्रिल्स ने पिछले साल एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा जोनास और विराट कोहली जैसी भारतीय हस्तियों को अपने शो में लेने की इच्छा जाहिर की थी, जिसके बाद अब बेयर ने अपने शो को और रोमांचक बनाने के लिए उन हस्तियों के साथ बातचीत शुरू कर दी है.

Updated on: 06 Jun 2023, 03:36 PM

नई दिल्ली:

जब भी किसी एडवेंचरर शो का जिक्र होता है, तो सभी की जुबान पर बेयर ग्रिल्स का ही नाम आता है. एडवेंचर शो 'मैन वर्सेस वाइल्ड' से दुनिया में पहचाने बनाने वाले होस्ट ( Bear Grill ) बेयर ग्रिल्स के नाम दुनिया की सबसे खतरनाक और सुनसान जगहों पर जाने का रिकॉर्ड है.  बीते कुछ दिनों में जाबाज बियर ग्रिल्स ने अपनी  एडवेंचरर शो में भारत के कुछ मशहूर लोगों को भी शामिल किया था. जिसमें अक्षय कुमार के अलावा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड के मशहूर कलाकार रणवीर सिंह और रजनीकांत जैसी हस्तिया शामिल थी. 

बेयर ग्रिल्स ने पिछले साल एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा जोनास और विराट कोहली जैसी भारतीय हस्तियों को अपने शो में लेने की इच्छा जाहिर की थी, जिसके बाद अब बेयर ने अपने शो को और रोमांचक बनाने के लिए उन हस्तियों के साथ बातचीत शुरू कर दी है. जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि आने वाले शोज में बेयर ग्रिल्स के साथ प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली नजर आएंगे.

एक इंटरव्यू के दौरान एक्साइटेड होते हुए ग्रिल्स ने बताया कि मैं अपनी उंगलियों को क्रोस कर रहा हूं. आने वाले शोज पर हम अभी पर काम कर रहे हैं. हमने अभी तक कुछ नहीं किया है, लेकिन चीजें सही दिशा में आगे बढ़ रही हैं.

48 वर्षीय बेयर ग्रिल्स का मानना है कि प्रियंका और विराट कोहली नंबर एक सेलिब्रिटी हैं. ये दोनों ही ऐसी प्रेरणादायी शख्सियत हैं, जिन्हें दुनिया भर में प्यार किया जाता है.  इसलिए उनके साथ यात्रा करना और उनकी जिन्दगी से जुड़ी कहानियों को सुनना मेरे और सभी के लिए सौभागय की बात होगी. खबरों की मानें तो बेयर अपने अगले प्रोजेक्ट के शूट के लिए भारत वापस आएंगे, लेकिन प्रियंका और विराट इस प्रोजेक्ट का हिस्सा है या नहीं ये अभी साफ नहीं है. 

बीते सालों में भारत शूट किए गए ग्रिल्स के शो को दुनिया में अच्छी तरह से पसंद किया गया. इस दौरान बियर ने कोलकाता और दार्जिलिंग सहित भारत में कई दौरे किए.  बेयर ग्रिल्स्स यूक्रेन की राजधानी कीव भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की से मुलाकात की, तब बेयर ने स्वीकार किया था कि भारत उनके दिल के करीब है.
बता दें, बेयर पहली बार भारत तब आए थे जब उनकी उम्र 18 साल थी, जब उन्होंने माउंट एवरेस्ट का पहला नजारा देखा जो उनके लिए बेहद खास था बेयर का मानना है कि इसने मेरे जीवन में बहुत कुछ करने के रास्ते खोल दिये. इसके लिए मैं हमेशा भारत का आभारी रहूंगा.