logo-image

फिल्म 12वीं फेल देख करीना कपूर ने दी अपनी राय, विक्रांत मैसी के लिए कही ये बात, एक्टर ने भी दिया रिप्लाई

Kareena Kapoor :

Updated on: 02 Feb 2024, 06:47 PM

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विक्रांत मैसी की नवीनतम पेशकश, 12वीं फेल की प्रशंसा की. इससे पहले आनंद महिंद्रा समेत कई अन्य चर्चित हस्तियां फिल्म की तारीफ कर चुकी हैं. बेस्ट फिल्म के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीतने के बाद, विक्रांत मैसी-स्टारर 12वीं फेल अभी भी फैंस और अन्य बी-टाउन हस्तियों से तालियां बटोर रही है. आनंद महिंद्रा और ऋतिक रोशन सहित कई फेमस हस्तियां पहले ही फिल्म की तारीफ कर चुकी हैं और अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है.

करीना कपूर ने विक्रांत मैसी को लेजेंड बताया

करीना कपूर खान ने हाल ही में फिल्म देखी और आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के जीवन पर आधारित जीवनी ड्रामा फिल्म पर अपने विचार साझा किए. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 12वीं फेल के मुख्य स्टार विक्रांत और टीम के अन्य सदस्यों को बधाई दी. करीना ने 12वीं फेल की पूरी टीम को 'लीजेंड्स' कहते हुए लिखा, ''12वीं फेल. विधु विनोद चोपड़ा, विक्रांत मैसी, मेधा शंकर, अनंत वी जोशी, अंशुमान पुष्कर और पूरी कास्ट और क्रू, लेजेंड्स. उनकी पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए, विक्रांत ने स्टोरीज़ को फिर से शेयर कर लिखा, बस, अब मैं रिटायर हो सकता हूं. बहुत बहुत धन्यवाद महोदया! तुम्हें कोई अंदाज़ा नहीं है कि मेरे लिए इसका क्या मतलब है.

फिल्म 12वीं फेल के बारे में

विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित, 12वीं फेल में विक्रांत मैसी, मेधा शंकर, अनंत वी जोशी, संजय बिश्नोई और अंशुमान पुष्कर सहित अन्य कलाकार हैं. वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित यह फिल्म आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा की कहानी बताती है, जिन्होंने निडर होकर अपने दैनिक संघर्षों के साथ-साथ अपनी शैक्षणिक यात्रा को फिर से शुरू करने के विचार को अपनाया. फिल्म को अपने प्रदर्शन के लिए बेहतरीन रिव्यू मिले थे.

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey Death : कंगना रनौत से लेकर मुनव्वर फारूकी तक ने जताया पूनम पांडे के निधन पर दुख , देखें

बॉक्स ऑफिस के मोर्चे पर, फिल्म को सुपरहिट घोषित किया गया क्योंकि 50 दिनों से अधिक के ड्रामा प्रदर्शन में, फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. 

आलिया भट्ट ने जब किया था विक्रांत और मेधा की तारीफ

इससे पहले, आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, "मैंने कुछ समय में देखी सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक! इतने शानदार प्रदर्शन के साथ। बहुत ज्यादा सुंदर। इसके बाद उन्होंने विक्रांत और मेधा शंकर के प्रदर्शन की प्रशंसा की और लिखा, विक्रांतमैसी आप बहुत शानदार थे, मैं शॉक हूं. मेधाशंकर मनोज की यात्रा का दिल और आत्मा. बहुत खास और ताज़ा और सभी चीजें दिल को छू लेने वाली है.