logo-image

किराये के पैसे न होने पर जब सलमान ने ड्राइवर को लगा दिया था चूना, पढ़ें मजेदार किस्सा

सलमान खान ने अपने कॉलेज टाइम का दिलचस्प किस्सा सुनाया जिसे सुन सभी हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए.

Updated on: 15 Apr 2023, 03:07 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Dumped Taxi Driver: सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म 21 अप्रैल को ईद पर रिलीज होने वाली है. हाल में फिल्म के प्रोमोशन के लिए एक्टर 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आए थे. यहां भाईजान ने अपने कॉलेज टाइम का दिलचस्प किस्सा सुनाया जिसे सुन सभी हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए. सलमान ने बताया कि कॉलेज टाइम में उनके पास कई बार किराये के पैसे भी नहीं होते थे. 

सलमान की जेब में नहीं थे किराये के पैसे
इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में सलमान अपने पुरानी यादों को ताजा करते दिखे. एक्टर ने बताया कि, कॉलेज के दिनों हम मुंबई की लोकल ट्रेनों से सफर किया करते थे लेकिन कभी-कभी भीड़-भाड़ छोड़ आराम से टैक्सी से जाने का मन कर जाता था. उस जमाने में टैक्सी का किराया बहुत होता था. ऐसे में एक बार मैंने टैक्सी से घर जाने का सोचा और उसमें बैठ गया. तब मेरी जेब में किराये के पैसे भी नहीं थे. घर पहुंचकर मैंने ड्राइवर को बोला मैं अंदर से पैसे लेकर आता हूं और फिर वापस नहीं गया. तब मैं उस टैक्सी ड्राइवर को चकमा देकर चले गया. 

यह भी पढ़ें- Salman khan Katrina Kaif: जब जॉन अब्राहम के कारण तीन दिन तक रोईं थी कैटरीना, सलमान ने खोला राज

एक्टर ने सूद समेत चुकाया किराया
सलमान की बात सुनकर शो में आये सभी दर्शक ठहाका मारकर हंसने लगते हैं. फिर सलमान ने बताया कि,  एक बार फिर वही टैक्सी ड्राइवर उनको दोबारा मिला और कहने लगा मैंने आपको कहीं देखा है...तो मैंने उसके बोला मैं अंदर जाकर पैसे लेकर आता हूं और वो समझ गया. फिर हम दोनों साथ में मिलकर हंसे और बाद में मैंने उसके सूद समेत पूरा किराया चुकाया था. सलमान का ये वीडियो फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं. 

बात करें 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म की तो इसमें सलमान खान साउथ इंडियन तड़का लेकर आ रहे हैं. सलमान की हीरोइन के रोल में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आएंगी. वहीं फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, शहनाज गिल, पलक तिवारी, विजेंदर सिंह, राघव जुयाल, जस्सी गिल, भूमिका चावला और सिद्धार्थ निगम भी अहम रोल में हैं. फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है.