logo-image

जब इमरान हाशमी ने किया ऐश्वर्या राय बच्चन का घंटों इंतजार, 10 साल बाद एक्टर ने किया खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने खुलासा किया कि जब वह ऐश्वर्या राय बच्चन से इंफ्लूएंस थे, तो उन्होंने क्या किया था.

Updated on: 28 Nov 2023, 10:07 PM

नई दिल्ली:

इमरान हाशमी बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं. वह फिलहाल में सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसमें उन्होंने एक विलेन की भूमिका निभाई है. एक इंटरव्यू में अभिनेता ने खुलासा किया कि वह एक समय बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से प्रभावित थे. उन्होंने यह भी शेयर किया कि वह उनकी एक झलक पाने के लिए उनके ट्रेलर के बाहर इंतजार कर रहे थे. इमरान हाशमी ने खुलासा किया कि वह ऐश्वर्या राय बच्चन के बहुत बड़े फैन थे. 

ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर इमरान हाशमी ने किया खुलासा

इमरान हाशमी ने खुलासा किया कि वह ऐश्वर्या राय बच्चन के बहुत बड़े फैन थे. कनेक्ट एफएम कैनेडा पर बोलते हुए, इमरान हाशमी ने खुलासा किया कि वह अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन की वैनिटी वैन के बाहर इंतजार कर रहे थे. उन्होंने कहा, मैं ऐश्वर्या राय बच्चन से इंफ्लूएस थे, दरअसल, मैंने ऐसा पहले कभी नहीं किया था. जब मैं अपने चचेरे भाई मोहित सूरी के साथ एसिटेंट डायरेक्ट था तो मैं उनकी वैन के बाहर इंतजार करता था. वह उस समय एक सपोर्टर भी थे.

ऐश्वर्या राय बच्चन की एक झलक पाना चाहते थे इमरान हाशमी

टाइगर 3 स्टार ने कहा कि उन्होंने कम से कम डेढ़ घंटे तक इंतजार किया और इसे कॉमेड़ी बताया. उन्होंने कहा, हम राज़ के लिए सहायता कर रहे थे लेकिन उससे पहले मैंने उनकी फिल्म हम दिल दे चुके सनम देखी थी और मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक था. मैं उनकी एक झलक पाना चाहता था. कॉफ़ी विद करण के एक पुराने एपिसोड में, होस्ट करण जौहर ने एक बार इमरान से एक अभिनेता या अभिनेत्री का नाम बताने के लिए कहा था जो प्लास्टिक शब्द सुनते ही उनके दिमाग में आता है. इसके जवाब में एक्टर ने ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम लिया, जिससे सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. बाद में, इमरान ने 2014 में एक इंटरव्यू के दौरान अपने बयान के लिए माफी मांगी. उन्होंने कहा, मेरा यह मतलब नहीं था. मैं ऐश्वर्या का बहुत बड़ा फैन हूं.

टाइगर 3 में विलेन का रोल स्वीकार नहीं करना चाहते थे एक्टर 

हाशमी ने आगे कहा कि वह हमेशा एक्ट्रेस के काम के बहुत बड़े फैन रहे हैं और उन्हें पता था कि लोग बकवास को बड़ी बात बना देंगे. टाइगर 3 में अपने रोल के बारे में बोलते हुए, इमरान ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में खुलासा किया कि वह शुरू में टाइगर 3 का हिस्सा बनने के ऑफर को एक्सेप्ट कर रहे थे, लेकिन स्क्रिप्ट पर ध्यान देने पर सभी आपत्तियां दूर हो गईं. एक्टर ने कहा कि स्क्रिन प्ले आतिश के रोल ने उन्हें आकर्षित किया.  इस बीच, टाइगर 3 सिनेमाघरों में सक्सेजफुली चल रही है. यह फिल्म 12 नवंबर 2023 को रिलीज हुई थी.