logo-image

Aishwarya Rai : जब ऐश्वर्या ने सिखाया था ब्रिटिश जर्नलिस्ट को समोसा खाना, वायरल हुआ वीडियो

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एक बेहतरीन अदाकारा हैं. उनके अंदाज पर लोग मर मिटते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें एक फॉरेन जर्नलिस्ट को समोसा खाने का भारतीय तरीका सिखाते हुए देखा जा सकता है.

Updated on: 12 May 2023, 01:33 PM

नई दिल्ली :

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एक बेहतरीन अदाकारा हैं. उनके अंदाज पर लोग मर मिटते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें एक फॉरेन जर्नलिस्ट को समोसा खाने का भारतीय तरीका सिखाते हुए देखा जा सकता है. 2012 की इस क्लिप में, ऐश्वर्या को मुंबई के एक बड़े रेस्टोरेंट में ब्रिटिश जर्नलिस्ट के साथ इंडियन फुड एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. सामने आई इस क्लिप में ऐश अपनी प्लेट से समोसा का एक टुकड़ा उठाती है और बताती है कि ये हाथों से खाने के लिए है न कि कांटे या चाकू से. दरअसल, जर्नलिस्ट  ने अपने समोसे को कांटे और चाकू से खाने की कोशिश की थी.

पुरानी क्लिप - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Superstar Aishwarya fan (@aishwarya_rai_superstar)

पुरानी क्लिप में ऐश्वर्या हंसते हुए कहती हैं, 'हैप्पी स्नैकिंग विद हैंड कांटे और चाकू से इसे करना बिल्कुल आसान नहीं है. यह हैंड स्नैक है, फिंगर स्नैक है.' आपको बता दें कि वो ब्रिटिश मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि, ' वो भारतीय भोजन से प्यार करती हैं.'

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फैंस ऐश्वर्या के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करने लगे. एक फैन ने लिखा - 'देसी इंडियन स्टाइल में समोसा.' एक और ने कहा, 'हा हा, कांटे वाला समोसा खाना आसान नहीं है, सच है.' एक और ने कहा, 'ऐश्वर्या ही एक विदेशी पत्रकार के साथ ऐसा कर सकती हैं - 'अपने हाथों से खाओ'.

पोन्नियिन सेलवन: II

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) को आखिरी बार पोन्नियिन सेलवन: II (PS2) में देखा गया था, जिसमें उनके साथ त्रिशा, विक्रम, कार्थी, जयम रवि, सोभिता धूलिपाला और ऐश्वर्या लिक्ष्मी ने अहम भूमिका निभाई. इस फिल्म का दूसरा पार्ट 28 अप्रैल को जारी किया गया था, जिसे फैंस का जबरदस्त प्यार मिला. 

यह भी पढ़ें : Indian Police Force : पूरी हुई 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग, दिवाली पर मिलेगा खास तोहफा