logo-image

क्या रणबीर-आलिया के साथ नजर आएंगे KGF स्टार ?, जानिए यश का जवाब

37 वर्षीय अभिनेता ने हाल ही में अपनी पत्नी राधिका पंडित और अपने दो छोटे बच्चों के साथ नंजनगुड में श्रीकांतेश्वर मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे. इस दौरान एक्टर ने मीडिया से बातचीत में अपने मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट के बारे में बात की.

Updated on: 21 Jun 2023, 08:54 PM

नई दिल्ली:

कन्नड़ सुपरस्टार यश को आखिरी बार के KGF 2 में देखा गया था, इसके बाद से ही एक्टर एक्शन से दूर हो गए हैं. KGF में उनके एक्टिंग ने फैंस के दिल को छू लिया. जिससे एक्टर ने अपना एक फैन गैंग  बना लिया. यश के फैन उनके अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ महीने पहले ही अभिनेता ने खुलासा किया था कि वह कुछ रोमांचक अनाउंस करने वाले है, लेकिन इसके लिए और समय चाहिए. मीडिया से बातचीत के दौरान, यश ने अपने मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट के बारे में बात की, जिसका नाम अनऑफिशियल रूप से यश 19 है.

यश की अपकमिंग फिल्म को लेकर अपडेट

अब एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है. उनको लेकर किए जा रहे दावों का वेलकम करते हुए एक्टर ने बॉलीवुड फिल्म न करने की बात कहीं है. 37 साल के अभिनेता ने हाल ही में अपनी पत्नी राधिका पंडित और अपने दो छोटे बच्चों के साथ नंजनगुड में प्रसिद्ध श्रीकांतेश्वर मंदिर का दौरा किया. 

फिल्म का अनऑफिशियल नाम है यश 19

मीडिया से बातचीत के दौरान, यश ने अपने मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट के बारे में बात की, जिसका नाम अनऑफिशियल रूप से यश 19 है. इस दौरान यश ने कहा, दर्शकों की जिम्मेदारी मुझ पर है, बिना किसी देरी के काम लगातार चल रहा है. पूरी दुनिया इसका इंतजार कर रही है. बहुत जल्द फिल्म की अनाउंसमेंट की जाएगी. उन्होंने आगे कहा, लोग फिल्म देखने के लिए अपनी मेहनत की कमाई देते हैं. आपको उस पैसे की कद्र करनी चाहिए. इसलिए, हमें यह तय करना चाहिए कि हम ईमानदारी के साथ काम करें क्योंकि पूरा देश, वास्तव में हमें देख रहा है. मैं उस जिम्मेदारी से वाकिफ हूं. हम वास्तव में लंबे समय से कड़ी मेहनत कर रहे हैं, और जो हम एक साथ कर रहे हैं वह सभी को खुश करेगा. 

यह भी पढ़ें- Manoj Bajpayee: 'बॉलीवुड छोड़ पहाड़ों पर बस जाउंगा..' जानें ऐसा क्यों बोले मनोज बाजपेयी ?

बॉलीवुड फिल्म करने की अफवाहों पर यश का जवाब

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ बॉलीवुड फिल्म करने की अफवाहों के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने जवाब दिया, मैं कहीं नहीं जा रहा हूं, अफवाहों से घबराएं नहीं. यश के नई फिल्म की अनाउंसमेंट के लिए फैंस सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, स्टार ने अपने प्रशंसकों से थोड़ा और इंतजार करने को कहा है, कुछ रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया था कि यश गीथू मोहनदास की डायरेक्टेड फिल्म 'एक गैंगस्टर' में दिखाई देंगे, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है.