logo-image

Kangana Ranaut Post : अब क्या करने वाली हैं क्वीन ? कंगना का नया लुक वायरल

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ईद के मौके पर अपने फैंस को अपना नया लुक शेयर कर चौंका दिया. लेटेस्ट फोटोशूट (Kangana Ranaut Photos) में कंगना का अंदाज बदला हुआ दिखाई दिया.

Updated on: 23 Apr 2023, 08:14 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ईद के मौके पर अपने फैंस को अपना नया लुक शेयर कर चौंका दिया. लेटेस्ट फोटोशूट (Kangana Ranaut Photos) में कंगना का अंदाज बदला हुआ दिखाई दिया. एक्ट्रेस का शाही लुक देखकर लोग उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए. एक्ट्रेस के इस लुक एक्सपेरिमेंट को देखकर लोग उनके न्यू प्रोजेक्ट का अंदाजा लगा रहे हैं. अगर लुक की बात करें तो, उन्होंने ऑलिव ग्रीन कलर का शरारा पहना और काउच पर बैठकर पोज दिया. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने कानों में झुमके और बालों में बन बनाया. वहीं उनका हैवी मेकअप उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

यह भी पढ़ें : Arpita Khan Eid Party: साड़ी में कम्फर्टेबल नहीं दिखीं दिशा पाटनी, फैन्स ने भी उड़ाया मजाक

कंगना ने मनाई ईद -

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अपने इस लेटेस्ट लुक में सलमान खान की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan Eid party) की पार्टी में पहुंची थीं, जिसने हर किसी का ध्यान खींच लिया. उनका लुक लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया है. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है,  जब कंगना के लुक ने लोगों का ध्यान खींचा हो. वो अक्सर अपनी अदाओं और बेबाक बयान को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं.  उनकी बेबाकी ही उनकी पहचान है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कंगना प्रोजेक्ट -

कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उनके पास कुछ बहुत ही दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं, जिसमें फिल्म 'इमरजेंसी' शामिल है, इस फिल्म में वो भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी.  इसके आलावा उनके पास 'तेजस' और 'सीता: द अवतार' भी हैं. फैंस उनके इन प्रोजेक्ट्स को देखने के लिए बेकरार हो रहे हैं, जो उनके सोशल मीडिया के कमेंट्स बॉक्स पर अक्सर देखने को मिल जाता है. 

यह भी पढ़ें : Eid 2023 : Sumbul Touqeer ने नए घर में मनाई ईद, Heena Khan ने कश्मीर में की पार्टी