logo-image

Vivek Agnihotri Post : विवेक अग्निहोत्री ने प्रियंका गांधी के बयान पर ली चुटकी, कहा - करण जौहर की फिल्मों में करे काम....

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने हाल ही में राहुल गांधी के मानहानि मामले पर बात करते हुए काफी कुछ देश की जनता के साथ साझा किया. अब उनके इस बयान पर 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने प्रतिक्रिया दी है.

Updated on: 26 Mar 2023, 06:17 PM

नई दिल्ली :

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Vivek Agnihotri) ने हाल ही में राहुल गांधी के मानहानि मामले पर बात करते हुए काफी कुछ देश की जनता के साथ साझा किया. उन्होंने इस मामले में राहुल गांधी को मिली सजा और लोकसभा से उनकी अयोग्यता का विरोध करते हुए कहा कि, 'मेरे परिवार के खून ने इस देश में लोकतंत्र की जुताई की है. हम इस देश के लोकतंत्र के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. कांग्रेस के महान नेताओं ने इस देश में लोकतंत्र की नींव रखी.' उन्होंने आगे कहा कि, 'लोग उनके परिवार का अपमान कर रहे हैं और वे पूरे समय चुप रहे लेकिन अब और नहीं.' प्रियंका ने सवाल किया, 'आप एक व्यक्ति का कितना अपमान करेंगे? क्या भगवान राम जिन्हें वनवास भेजा गया था, वे परिवारवादी थे?'  अब उनके इस बयान पर 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने प्रतिक्रिया दी है. 

विवेक अग्निहोत्री पोस्ट -

आपको बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने अपने सोशल मीडिया पर प्रियंका गांधी की उस क्लिप को शेयर करते हुए लिखा- 'परिवार... परिवार... परिवार... आपने क्या किया है? फैमिली से इतना फेक प्यार है तो मेरा सुझाव है कि गांधी परिवार करण जौहर की फिल्मों में काम करना शुरू कर दे. कम से कम, फैमिली इकोसिस्टम मैच करेगा. क्या पता केजो को भी ले डूबें.' उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि कुछ लोग उनकी इस पोस्ट पर प्रियंका गांधी का सपोर्ट कर रहे हैं. 

उन्होंने (Vivek Agnihotri) आगे ट्वीट किया, 'विक्टिम कार्ड हकदार का पहला और आखिरी बचाव है.' बता दें, विवेक कुछ समय पहले बीजेपी और नरेंद्र मोदी से अपनी निकटता के आरोपों पर ये कहते हुए नजर आए थे कि, 'मैं कहूंगा कि बॉलीवुड में बहुत सारे लोग मुझे पसंद नहीं करते क्योंकि वे कहते हैं, आप मोदी का समर्थन करते हैं. वे कहते हैं कि मैं राजनीतिक फिल्में बनाता हूं. लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि बॉलीवुड सितारे किस बिंदु पर राजनेताओं के करीब नहीं थे? क्या राजीव गांधी के सबसे करीबी दोस्त अमिताभ बच्चन नहीं थे? क्या प्रियंका और सोनिया गांधी के करीबी मिस्टर खान नहीं हैं?  

यह भी पढ़ें : Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने किया सुसाइड, होटल में मिली लाश

ये बातें मेरे बारे में खुलकर कही जाती हैं, लेकिन किसी एक स्टार या निर्देशक का नाम बताइए जो इन लोगों के सबसे करीब नहीं है. लेकिन वे इसे चुपचाप करते हैं. क्या आमिर खान नर्मदा आंदोलन के लिए मेधा पाटकर के साथ नहीं बैठे थे? क्या वो नर्मदा आंदोलन में शामिल नहीं थे? राजनीति? मुझे अलग क्यों किया जा रहा है?' इसके अलावा भी विवेक ने काफी कुछ साझा किया था.