logo-image

Vivek Agnihotri: आलिया भट्ट की ये बात विवेक अग्निहोत्री को है बेहद पसंद, किया खुलासा

विवेक (Vivek Agnihotri)  ने साझा किया कि वह 'आलिया भट्ट के फैन' हैं,“मुझे लगता है कि आलिया मेरे परिवार का हिस्सा है और मैं हमेशा उनके काम की तारीफ करता हूं.

Updated on: 30 Sep 2023, 08:01 AM

नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. विवेक अक्सर बॉलीवुड को लेकर कुछ न कुछ कमेंट करते रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने किसी को लेकर कोई विवादित बयान नहीं दिया है, बल्कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की तारीफ में कुछ बातें कही हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान ये सब कहा, उन्होंने कहा, जिस मैच्योरिटी के साथ आलिया खुद को मेंटेन रखती हैं वो सच में काबिल ए तारीफ है. 

विवेक (Vivek Agnihotri)  ने साझा किया कि वह 'आलिया भट्ट के फैन' हैं,“मुझे लगता है कि आलिया मेरे परिवार का हिस्सा है और मैं हमेशा उनके काम की तारीफ करता हूं. पिछले कुछ सालों  में वह एक एक्ट्रेस के रूप में जिस तरह से मैच्यूर हुई हैं वह मुझे पसंद है. उनके पास रचनात्मक बुद्धि है और यही कारण है कि मुझे सच में उनका विकास और जिस तरह से उन्होंने खुद को सार्वजनिक रूप से संचालित किया है वह पसंद है. जब भी चर्चा होती है, मैं उनके बारे में कुछ भी नकारात्मक मानने से इनकार कर देता हूं. आलिया (Alia Bhatt)  इस बात का बेहतरीन उदाहरण हैं कि एक एक्टर को किस तरह से मैच्योर होना चाहिए. 

ये भी पढ़ें-बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई ऐश्वर्या राय, जानें क्या है एक्ट्रेस का अगला प्रोजेक्ट

 अल्लू अर्जुन की तारीफ में पढ़ें कसीदे 

विवेक ने पुष्पा एक्टर अल्लू अर्जुन की भी तारीफ की. आलिया और अल्लू दोनों ने इस साल सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (पुरुष और महिला) राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते. जहां आलिया ने इसे गंगूबाई काठीवाड़ी के लिए जीता, वहीं अल्लू ने इसे पुष्पा के लिए जीता. मिमी के लिए आलिया के साथ सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का पुरस्कार जीतने वाली कृति सेनन को भी विवेक से सराहना के शब्द मिले. "पल्लवी (जोशी) और मैंने उनकी फिल्म मिमी देखी और सोचा कि उन्होंने एक परिपक्व और प्रतिस्पर्धी प्रदर्शन किया है,".

विवेक (Vivek Agnihotri)  के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उनकी लेटेस्ट फिल्म द वैक्सीन वॉर गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. यह उन भारतीय वैज्ञानिकों पर आधारित है जिन्होंने कोरोनोवायरस महामारी से लड़ने के लिए देश की अपनी वैक्सीन बनाने के लिए रात-दिन काम किया.