logo-image

अनुष्का-विराट को स्विट्जरलैंड में मिला बॉलीवुड का ये कपल, देखें जबरदस्त तस्वीरें

न्यू ईयर वेकेशन एंजॉय करने के लिए बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी स्विट्जरलैंड पहुंच गए हैं

Updated on: 30 Dec 2019, 10:24 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स न्यू ईयर मनाने के लिए अपनी-अपनी पसंदीदा जगह जा रहे हैं. न्यू ईयर वेकेशन एंजॉय करने के लिए बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी स्विट्जरलैंड पहुंच गए हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सोशल मीडिया पर अपनी ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

अनुष्का शर्मा की इन तस्वीरों में विराट के साथ-साथ वरुण धवन और नताशा दलाल भी नजर आ रहे हैं. अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'Hello frands! @varundvn @natashadalal88.'

यह भी पढ़ें: फिल्मकार एवं रंगकर्मी संदीपन विमलकांत नागर का निधन

View this post on Instagram

Hello frands 🙋‍♀️ ! @varundvn @natashadalal88

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

वहीं वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इस तस्वीर को रि-पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पहाड़ो के दोस्त'. इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्विट्जरलैंड में मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थी. इस तस्वीरों में अनुष्का ऑरेंज रंग के ट्रैकसूट, शूज और गॉगल में नजर आ रही थी तो वहीं विराट डार्क ग्रीन रंग का ट्रैक सूट पहने नजर आ रहे हैं. बर्फ के बीचों-बीच खड़े इन दोनों की ये तस्वीर बहुत खूबसूरत है. इनको देख कर लग रहा हैं कि ये वहां स्कीइंग का मजा ले रहे हैं.

View this post on Instagram

❄️⛷😃

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

इस समय बॉलीवुड के कई सितारें स्विट्जरलैंड गए हुए हैं. हाल ही में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: दादा साहेब फाल्के से सम्मानित अमिताभ बच्चन बोले- अभी थोड़ा काम बाकी है जिसे पूरा करना है

इन तस्वीरों में सैफ (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने लाडले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ वेकेशन एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. करिश्मा इन दिनों करीना और सैफ अली खान के साथ स्विटजरलैंड में छुट्टियों का मजा ले रही हैं.

View this post on Instagram

It’s all Good News ! ❄️⛄️ . #familytime #familyfun

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

वरुण धवन की बात करें तो हाल ही में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) में नोरा फतेही, शक्ति मोहन और प्रभुदेवा भी लीड रोल में नजर आएंगे.

फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चल रहा है कि वरुण धवन (Varun Dhawan) इंडियन डांसर के किरदार में हैं और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पाकिस्तान की डांसर बनी हैं. फिल्म के ट्रेलर में भारत-पाकिस्तान के बीच का डांस मुकाबला दिखाया जा रहा है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण, सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ फिल्म 'कुली नंबर-1' (Coolie No. 1) के सीक्वल में नजर आएंगे. फिल्म अगले साल 2020 मई में रिलीज हो सकती है. डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी कुली नंबर 1 (Coolie No. 1), साल 1995 में रिलीज हुई थी. वहीं करीना की बात करें तो हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म गुड न्यूज (Good Newwz) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य किरदारों में हैं.