logo-image

Vijay Verma Dancing: रणदीप-लिन के रिसेप्शन पर थिरके विजय वर्मा, तमन्ना भाटिया ने प्यार से बनाई वीडियो 

Vijay Verma Dancing: रणदीप हुडा और लिन लैशराम की शादी के रिसेप्शन में डांस फ्लोर पर तमन्ना भाटिया को विजय वर्मा की आकर्षक अदाओं को कैद करते हुए देखा गया.

Updated on: 13 Dec 2023, 08:34 AM

New Delhi:

Vijay Verma Dancing: तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Verma) एक प्यारे जोड़े के रूप में बॉलीवुड में चर्चा का विषय बन गए हैं. स्टार कपल पब्लिकली अपने प्यार को शो करने से डरते नहीं है. हाल ही में दोनों स्टार्स को  रणदीप हुडा और लिन लैशराम की मुंबई शादी के रिसेप्शन में देखा गया था. जहां उनकी प्रेजेंस और केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर आउट एक वायरल वीडियो में, विजय वर्मा को डांस फ्लोर पर थिरकते हुए देखा जा सकता है, जबकि तमन्ना उनके इस मोमेंट को अपने फोन के कैमरे में कैद कर रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विजय वर्मा ने डांस फ्लोर पर लगाई आग 
रणदीप हुडा और लिन लैशराम की शादी के रिसेप्शन में, एक अंदर का वीडियो एक शानदार पल को कैद करता है. जहां उनके इंडस्ट्री के दोस्त शाम को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि,  तमन्ना भाटिया अपने साथी विजय वर्मा को रिकॉर्ड करने के लिए अपना फोन निकालती हैं. विजय को डांस फ्लोर पर डांस करते, अपने मूव्स दिखाते और अपने दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताते हुए देखा जाता है. तमन्ना पूरी तरह से खुश दिखाई दे रही है, जब वह अपने साथी को फेस्टिवल की भावना का आनंद लेते हुए देखती है तो उनकी खुशी साफ होती है. सितारों से सजे इस इवेंट में जोड़े की पॉजिटिव एनर्जी ने चार चांद लगा दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का वर्कफ्रंट
तमन्ना ने 15 साल की उम्र में फिल्म चांद सा रोशन चेहरा से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की और अपने एक्टिंग और बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखते हुए, उन्होंने अपने लिए एक अलग पहचान बनाई और पहचान हासिल की. अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट, आखिरी सच, जो बुराड़ी में हुई मौतों से प्रेरित एक सीरीज है, में वह अन्या नाम की मुख्य जांच अधिकारी की भूमिका निभाती है. उन्हें 2023 में लस्ट स्टोरीज़ 2 में भी देखा गया था जहाँ उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड, एक्टर विजय के साथ स्क्रीन शेयर की थी. प्रेजेंट में, एक्ट्रेस अपने आगामी हिंदी प्रोजेक्ट के शूटिंग में बिजी हैं, जिसका नाम कथित तौर पर वेदा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें - Randeep Hooda Reception: रिसेप्शन में रणदीप हुड्डा की दुल्हन लिन लैशराम ने किया गजब डांस, वीडियो वायरल

हिंदी फिल्म इंजस्ट्री में अभिनेता विजय के पास एक शानदार पोर्टफोलियो है, जिसमें पिंक, गली बॉय, बागी 3, डार्लिंग्स, मिर्ज़ापुर 2, जाने जान और अन्य जैसी अच्छे प्रोजेक्ट्स शामिल हैं. प्रेजेंट में, वह अफगानी स्नो और मर्डर मुबारक जैसी कई प्रोजेक्ट्स में एक्टिव रूप से शामिल हैं.