logo-image

Crakk Trailer: 'क्रैक' के ट्रेलर लॉन्च पर इमोशनल हुए विद्युत जामवाल, मां को याद कर कही ये बात

फिल्म 'क्रैक: जीतेगा तो जिएगा' का ट्रेलर शुक्रवार को मुंबई में लॉन्च किया गया है. फिल्म के ट्रेलर में विद्युत जामवाल का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है. इस फिल्म को विद्युत जामवाल ने ही प्रोड्यूस किया है.

Updated on: 09 Feb 2024, 04:56 PM

New Delhi:

विद्युत जामवाल की एक्शन स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'क्रैक: जीतेगा तो जिएगा' का ट्रेलर शुक्रवार को मुंबई में लॉन्च किया गया. फिल्म के ट्रेलर में विद्युत जामवाल का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है. इस फिल्म को विद्युत जामवाल ने ही प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 'आईबी71' के बाद बतौर मेकर विद्युत जामवाल की दूसरी फिल्म है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान विद्युत जामवाल ने खुलासा किया कि जब वह फिल्मों में एक्शन सीन शूट करते हैं तो उनकी मां उनके लिए प्रार्थना करती हैं.

फिल्म 'क्रैक- जीतेगा तो जीएगा' के ट्रेलर लॉन्च

विद्युत जामवाल फिल्मों में अपने एक्शन सीन बिना बॉडी डबल के शूट करते हैं. फिल्म 'क्रैक' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान विद्युत जामवाल ने कहा, जब मैं फिल्मों के एक्शन सीन शूट करने के लिए घर से निकलता हूं तो देखता हूं कि मेरी मां पूजा पर बैठी हैं, और जब शाम को मैं शूटिंग कर घर लौटता हूं तब तक वह पूजा में बैठी रहती है. यहां एक मां को अपने बेटे से शिकायत है कि विद्युत जामवाल फिल्मों में अपने एक्शन सीन बिना बॉडी डबल के शूट करते हैं.

जब नोरा फतेही को लीड रोल के लिए कॉल गई 

अपने डांस मूव्स से सनसनी मचाने वाली नोरा फतेही पहली बार इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस बतौर भूमिका निभा रही हैं. इस दौरान नोरा फतेही ने खुलासा किया कि, जब उनको इस फिल्म के लिए संपर्क किया गया तो वह ऊटी में थी. उनके फोन में बिल्कुल भी नेटवर्क नहीं था. जब डायरेक्टर आदित्य दत्त ने फोन किया तो उनसे बात नहीं हो पायी. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मेरी चिंता बढ़ने लगी कि पहली बार मुझे किसी फिल्म में लीड रोल की पेशकश की गई है, और मैं बात नहीं कर पा रही हूं, लेकिन बात मेरी बन गई और मैंने इसके लिए हां कह दिया.

फिल्म अहम किरदार निभाने वाले एक्टर अर्जुन रामपाल

फिल्म को लेकर अर्जुन रामपाल ने कहा कि मैं अभी फिल्में चुनने में जल्दबाजी में नहीं करता हूं. एक्टर ने आगे कहा कि मैंने देखा है जब भी कोई फिल्म जल्दबाजी में बनाई जाती है तो मुझे नुकसान उठाना पड़ा है. इस फिल्म का ऑफर मेरे और विद्युत के कॉमन फ्रेंड पराग सांघवी के जरिए आया था. वो दोस्त है इसलिए मैं मना नहीं कर पाया लेकिन मुझे उनके जरिए पेश की गआ स्टोरी बिल्कुल समझ नहीं आया. लेकिन जब फिल्म के निर्देशक आदित्य दत्त ने कहानी सुनाई तो मुझे स्क्रिप्ट बहुत दमदार लगी.