बॉक्स ऑफिस पर विद्युत जामवाल की कमांडो का जलवा कायम, चार दिनों में कमा डाले इतने करोड़

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 03, 2019 01:34:45 PM
Commando 3

Commando 3 (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्ली:  

विद्युत जामवाल की फिल्म 'कमांडो 3' ने चार दिनों में कुल 21.75 करोड़ कमा लिए हैं. आदित्य दत्त के डायरेक्शन में बनी कमांडो 3 ने पहले दिन 4.74 करोड़ से शुरुआत की. दूसरे दिन फिल्म शुक्रवार को 5.64 करोड़, तीसरे दिन अपने कमाई में दमदार इजाफा करते हुए 7.95 करोड़ और चौथे दिन 3.42 करोड़ की कमाई की.

फिल्म को क्रिटिक्स ने कुछ खास रिव्यू नहीं दिए हैं. लेकिन इसके बावजूद एक्शन प्रेमियों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है. वहीं फिल्म में विलेन के रोल में नजर आए गुलशन देवय्या की एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा है. खास बात यह है कि विद्युत के अलावा इस फिल्म में अदा शर्मा, अंगिरा धर भी हैं जिन्होंने फिल्म में दमदार स्टंट सीन किए हैं. 

यह भी पढ़ें: Video: पोर्न स्टार से बातचीत के दौरान नरगिस फाखरी का छलका दर्द, कहा- मैं डायरेक्‍टर्स के साथ नहीं सोई क्‍योंकि...'

अगर कहानी के बारे में बात करें तो पहली फिल्म में विद्युत का किरदार जहां प्यार के लिए लड़ता है, वहीं दूसरी फिल्म में देश के पैसे को ब्लैक मनी में बदल रहे लोगों का पकड़ता है और अब उनका किरदार कैप्टेन करणवीर सिंह डोगरा देश को आतंकवादी खतरे से बचाते दिख रहा है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: शादी से पहले प्रेग्नेंसी के कारण सुर्खियों में थीं कोंकणा सेन शर्मा, जानें उनकी अनसुनी बातें

बता दें कि कुछ वक्त पहले कमांडो 3 के मेकर्स ने फिल्म से विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के एंट्री सीन को रिलीज किया था. जिसे लेकर खूब बवाल मचा और लोग फिल्म के डायरेक्टर आदित्य दत्त (Aditya Dutt) को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाई.

दरअसल, 5 मिनट के वीडियो में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) स्कूल की लड़कियों को परेशान करने वाले कुछ पहलवानों से लड़ते नजर आए. वीडियो की शुरुआत अखाड़े के सीन से होती है.जिसमें एक पहलवान अखाड़े से बाहर आकर सामने स्थित प्राथमिक केंद्रीय विद्यालय की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने लगता है और उसकी स्कर्ट उठाने की कोशिश करता है. तभी फिल्म के हीरो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की एंट्री होती है और फिर विद्युत उस पहलवान की जमकर धुलाई करते हैं.

First Published: Dec 03, 2019 01:24:24 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो